मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Online Marijuana Smuggling: अमेजन कंपनी गांजे पर दे रही डिस्काउंट! पुलिस को नहीं है सुध

By

Published : Dec 23, 2021, 7:09 PM IST

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन का मध्य प्रदेश में ऑनलाइन गांजा सप्लाई में नाम आ रहा है. (Online Ganja Sale in MP) इसे लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने भी कंपनी को चेतावनी दी है. वहीं इंदौर में अब भी अमेजन मिठे नीम के नाम पर गांजे की सप्लाई कर रही है. इतना ही नहीं यह कंपनी इस पर जबरदस्त डिस्काउंट भी दे रही है.

Online Marijuana Smuggling
Online Marijuana Smuggling

इंदौर।शहर में इन दिनों ऑनलाइन तरीके से नशे का कारोबार हो रहा है. (Online Ganja Sale in MP) ऑनलाइन शॉपिंग साइड अमेजन भी खुलेआम अवैध तरीके से गांजा बेच रही है. साइड पर मिठी नीम (कड़ी पत्ता) की पैकिंग के नाम पर अवैध गांजा बेचा जा रहा है. लेकिन पुलिस प्रशासन इस ओर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. इस संबंध में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कह चुके है कि अमेजन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल मध्य प्रदेश में अमेजन सहित अन्य ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियां अवैध तरीके से गांजे की सप्लाई के कई मामले सामने आ चुके है. अमेजन बकायदा अवैध तरीके से गांजे के अलग-अलग पैकेट बनाकर उनकी कीमत के साथ उसे सप्लाई कर रही है. अमेजन कंपनी मिठी नीम के नाम पर अवैध गांजा बेच रही है. कंपनी ने इसकी डिटेल भी पोर्टल पर दी है. जिसे कोई भी व्यक्ति आसानी से अमेजन पर ऑर्डर कर सकता है.

Online Marijuana Smuggling: गृहमंत्री की Amazon को चेतावनी, बोले- जांच में सहयोग करें, क्राइम बर्दाश्त नहीं करेंगे

गांजे पर मिल रहा है डिस्काउंट

अमेजन पर बकायदा गांजे के अलग-अलग भाव और ग्राम के साथ ही अलग-अलग जानकारी भी दी गई है. इसी के साथ अमेजन पर गांजे की खरीदी पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. एक ओर तो पुलिस प्रशासन नशे को लेकर कार्रवाई करने की बात कर रही है. वहीं दूसरी ओर अमेजन सहित अन्य वेबसाइट ऑनलाइन तरीके से गांजे को सप्लाई कर रही है.

online marijuana supply आंध्र प्रदेश पुलिस ने विशाखापत्तनम से 5 लोगों को गिरफ्तार किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details