मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2021, 7:03 AM IST

इंदौर में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला मल्हारगंज थाना क्षेत्र की है.

Malharganj Police Station
मल्हारगंज थाना

इंदौर।इंदौर में महिला संबंधी अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. इसी कड़ी में एक 13 साल की बच्ची के साथ में इंदौर में बदमाशों के द्वारा अश्लील हरकत की गई. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एक युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं दूसरे युवक की तलाश की जा रही है.

नाबालिग के साथ की अश्लील हरकत

घटना इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मल्हारगंज थाना क्षेत्र में एक 13 साल की बच्ची के साथ में मोटर चालक सवार दो युवकों ने अश्लील हरकत की. आरोपियों ने पहले तो नाबालिग को गलत तरीके से टच किया और फिर उसके बाद अश्लील हरकत की. जिसके बाद पीड़ित नाबालिग ने पूरे मामले की शिकायत मल्हारगंज पुलिस से की. पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ करवाई की करते हुए इनमें से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकत की घटना को शाम को अंजाम दिया. इस इलाके में शाम को लोगों का आना जाना कम हो जाता है और इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल जैसे तैसे बच्ची पूरे मामले को लेकर मल्हारगंज पुलिस के पास पहुंची और मल्हारगंज पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details