मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PFI जासूस युवती से पुलिस कर रही पूछताछ, बार-बार बयान बदल रही सोनू मंसूरी

By

Published : Jan 31, 2023, 7:11 PM IST

इंदौर में कोर्ट की सुनवाई का वीडियो बनाते हुए पकड़ी गई पीएफआई जासूस सोनू मंसूरी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने खजराना क्षेत्र स्थित उसके घर पर दबिश देकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी जब्त किए हैं.

indore police interrogating sonu mansoori
पुलिस की गिरफ्त में पीएफआई जासूस

पुलिस सोनू मंसूरी से कर रही पूछताछ

इंदौर।हिंदू संगठन की जमानत की हेयरिंग की वीडियो रिकॉर्डिंग करती पकड़ी गई पीएफआई की जासूस सोनू मंसूरी पुलिस पूछताछ में बार-बार बयान बदल रही है. पुलिस ने सोनू मंसूरी के घर पर छापामार कार्रवाई में इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के तौर पर जब्त किए हैं. पुलिस नूरजहां की तलाश में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने सोशल मीडिया के आधार पर अकाउंट और नंबर भी खंगाले. जिसमें से कुछ नंबर पाकिस्तान के भी निकले, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

PFI जासूस ने बनाया कोर्ट का वीडियो, पाकिस्तान कनेक्शन पर जांच, जेब से मिले लाखों रुपए

सोनू और नूरजहां के कनेक्शन की जांच:दरअसल इंदौर में हिंदू संगठन की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान कोर्ट नंबर 42 में सुनवाई का वीडियो बनाती पकड़ी गई सोनू मंसूरी के पास से पुलिस ने तीन लाख रुपए जब्त किए थे. जिसको लेकर पुलिस सोनू मंसूरी से पूछताछ में जुटी हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर सोनू मंसूरी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था. जिसके बाद से लगातार पुलिस सोनू मंसूरी से पूछताछ में जुटी हुई है. सोनू कभी नूरजहां के बच्चे के इलाज के लिए पैसे पहुंचाने की बात कह रही है तो तो कभी किसी क्लाइंट द्वारा धारा 138 के मामले में हियरिंग करने के लिए मिले पैसे की बात कर रही है. पुलिस लगातार दोनों ही बयानों की बारीकी से जांच कर रही है.

PFI की जासूस महिला कोर्ट में पेश, पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड

बयान बदल रही सोनू मंसूरी:मामले में पुलिस का कहना है कि सोनू लगातार बयानों को बदल रही है. पुलिस ने सोमवार देर रात उसके खजराना थाना क्षेत्र स्थित मकान पर भी दबिश दी थी. जहां से पुलिस ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस गैजेट जब्त किए हैं. सोनू कोर्ट की हियरिंग के दौरान नूरजहां के संपर्क में रही. दोनों के कनेक्शन की भी पुलिस जांच कर रही है. वहीं सोनू के पकड़े जाने के बाद से ही नूरजहां फरार है. पुलिस नूरजहां की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही पुलिस सोनू मंसूरी के बयानों के आधार पर नूरजहां को भी आरोपी बनाकर पूछताछ कर सकती है. बता दें जिस तरह से इंदौर शहर में तनाव की स्थिति निर्मित हुई थी, पुलिस ने सोशल मीडिया के आधार पर अकाउंट और नंबर भी खंगाले, जिसमें से कुछ नंबर पाकिस्तान सहित दूसरे देश के भी निकले. उन नंबरों की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details