मध्य प्रदेश

madhya pradesh

VD Sharma Vs Digvijay: BJP प्रदेशाध्यक्ष VD शर्मा के बिगड़े बोल 'दिग्विजय सिंह के खून में मुगलों के जींस'

By

Published : Jul 10, 2023, 7:51 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा पूर्व सरसंघचालक पर टिप्पणी करने पर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP President VD Sharma) ने भी मर्यादा लांघ डाली. वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा है कि उनमें मुगलों के जींस हैं. उन्होंने दिग्विजय सिंह को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है.

MP BJP President VD Sharma objectional statement
VD शर्मा के बिगड़े बोल 'दिग्विजय सिंह के खून में मुगलों के जींस'

VD शर्मा के बिगड़े बोल 'दिग्विजय सिंह के खून में मुगलों के जींस'

इंदौर।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक रहे माधव सदाशिव गोलवलकर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट के बाद बीजेपी नेता गुस्से में हैं. इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस आपत्तिजनक ट्वीट पर दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के खून में मुगलों का जींस है. इंदौर में वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे लोग आपत्तिजनक विषयों के आधार पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं.

दिग्विजय के इस बयान पर भड़की बीजेपी:दरअसल, हाल ही में दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक माधव सदाशिव गोलवलकर का एक फोटो शेयर किया. साथ ही लिखा है कि गोलवलकर जी के दलितों पिछड़ों और मुसलमानों के लिए जल-जंगल और जमीन पर अधिकार को लेकर क्या विचार थे. इसी फोटो में गोलवलकर के हवाले से कहा गया है कि जब भी सत्ता हाथ लगी तो सरकार की धन-संपत्ति राज्यों की जमीन अपने 23 विश्वसनीय धनी लोगों को सौंप दें. 95 फीसदी जनता को भिखारी बना दें. उसके बाद सात जन्मो तक सत्ता हाथ से नहीं जाएगी.

ये खबरें भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर :इसी फोटो में गोलवलकर के हवाले से उल्लेख किया गया है कि सारी जिंदगी अंग्रेजों की गुलामी करने को तैयार हूं लेकिन जो दलित पिछड़ों और मुसलमानों को बराबरी का अधिकार देती हो, ऐसी आजादी मुझे नहीं चाहिए. इस ट्वीट के जरिए स्वयंसेवक संघ की छवि धूमिल करने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ इंदौर के तुकोगंज थाना इंदौर में धारा 153 ए, 469 ,500,505 आइपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया. इस बीच भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के स्वागत के लिए इंदौर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह सिर्फ झूठ परोसते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details