मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हॉस्पिटल के बाहर लगा 40 फीट का बोर्ड अचानक गिरा, कई गाड़ियां क्षतिग्रस

By

Published : Aug 17, 2021, 11:51 AM IST

मल्हारगंज थाना (Malharganj Police Station) क्षेत्र के राजमोहल्ला चौराहे पर मौजूद मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) के सामने गड़ी गाड़ियां, उस वक्त हादसे की चपेट में आ गई, जब मेट्रो हॉस्पिटल के मेन गेट पर तकरीबन 40 फीट का बोर्ड नीचे आ गिरा. फिलहालस, पुलिस ने लापरवाही सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

बोर्ड गिरने से गाड़ियां क्षतिग्रस
बोर्ड गिरने से गाड़ियां क्षतिग्रस

इंदौर।मल्हारगंज थाना क्षेत्र (Malharganj Police Station) के राजमोहल्ला चौराहे पर मौजूद मेट्रो हॉस्पिटल (Metro Hospital) से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है. यहां 40 फीट का बोर्ड अचानक से गिर गया. बोर्ड की चपेट में आने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि घटना के समय कोई जनहानि नहीं हुई.

मेट्रो हॉस्पिटल के मेन गेट पर तकरीबन 40 फीट का बोर्ड हॉस्पिटल से संबंधित लगा हुआ था. हॉस्पिटल के आसपास कई दुकानें भी मौजूद थी, लेकिन गनीमत रही कि अचानक से हुए घटनाक्रम में कोई भी व्यक्ति उसकी चपेट में नहीं आया. हॉस्पिटल के बाहर 40 फीट का बोर्ड जब गिरा तो, नीचे खड़ी कई गाड़ियां उसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस हो गईं.

लगातार विवादों में बना हुआ है हॉस्पिटल
बता दे इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित राज मोहल्ला चौराहे पर बना मेट्रो हॉस्पिटल पहले भी कई बार विवादों में बना हुआ है जबसे हॉस्पिटल राजमोहल्ला चौराहे पर खुला है उसके बाद एक ना एक विवाद लगातार सामने आ रहा है इसके पहले मेट्रो हॉस्पिटल में ही एक गर्भवती की इलाज में लापरवाही के कारण मौत हो गई थी जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल संचालक को और डॉक्टरों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी वही यह दूसरा घटनाक्रम है जब जब हॉस्पिटल का बोर्ड जिसकी हाइट तकरीबन 40 फीट के आसपास थी वह अचानक से गिर गया.

हत्यारी बेटी! प्रेमी को थप्पड़ मारने से नाराज नाबालिग ने दोस्त के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

नियमों को ताक पर रख बनाया गया है हॉस्पिटल
दरअसल, हॉस्पिटल को विभिन्न तरह के नियमों को ताक पर रखकर बनाया गया है. बता दें जिस बिल्डिंग में हॉस्पिटल को संचालित किया जा रहा है. फिलहाल, एक के बाद एक जिस तरह से मेट्रो हॉस्पिटल में लगातार लापरवाही के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब देखना हो पूरे मामले में प्रशासन क्या कार्रवाई करता है. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस ने लापरवाही सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details