मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया-कमलनाथ के बीच टकराव को जीतू पटवारी ने किया खारिज, कहा- कोई नहीं है नाराज

By

Published : Feb 16, 2020, 3:13 PM IST

Updated : Feb 16, 2020, 3:20 PM IST

शनिवार को दिल्ली में हुई कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी के अंदर कोई मतभेद नहीं है, बल्कि सबका केवल एक ही मकसद है कि कैसे प्रदेश को समृद्ध बनाया जाये.

JITU PATWARI
मंत्री जीतू पटवारी

इंदौर। दिल्ली में शनिवार को हुई मध्यप्रदेश कांग्रेस की समन्वय समिति की बैठक में शामिल हुए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फ्लो में कुछ कह दिया होगा, लेकिन कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं का केवल एक ही मकसद है कि कैसे मध्यप्रदेश को सृमद्ध बनाया जाए.

जीतू पटवारी ने बताया कि समन्वय समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं के सम्मान, सरकार के काम की पब्लिसिटी कैसे की जाए और नगरीय निकाय चुनाव के साथ ही निगम मंडल को लेकर चर्चा की गई है. जिसका मीडिया ने गलत परसेप्शन बनाया है. इस बात को सिंधिया ने भी नकारा है. किसी भी तरह की कोई नाराजगी की बात नहीं है.

टकराव को जीतू पटवारी ने किया खारिज

उन्होंने कहा कि सरकार ने जो वचन दिए हैं वो हिन्दू ग्रंथ के वचनों के समान हैं, जिन्हें हर हाल में पूरा किया जाएगा. दिल्ली में हुई बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया बैठक खत्म होने के पहले ही निकल गए थे, जिसके बाद कांग्रेस में मतभेद की बात सामने आ रही थी.

Last Updated :Feb 16, 2020, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details