मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्यप्रदेश में जहरीली शराब कांड और अपराध पर क्यों खामोश है बीजेपी ? जीतू पटवारी

By

Published : Oct 19, 2020, 6:24 PM IST

इमरती देवी पर दिए बयान को लेकर बीजेपी प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. वहीं बीजेपी के प्रदर्शन पर जीतू पटवारी ने निशाना साधा है. जीतू पटवारी ने कहा कि उज्जैन जहरीली शराब मामले पर बीजेपी चुप क्यों है ?

Jitu Patwari
जीतू पटवारी

इंदौर।पूर्व सीएम कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर जहां बीजेपी लगातार बवाल मचा रही है. वहीं दूसरी तरफ अब कांग्रेस में बीजेपी के मौन प्रदर्शन पर आक्रामक नजर आ रही है. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में हो रहे तमाम महिला अपराधों और अपराधों पर बीजेपी ने क्यों कोई प्रदर्शन नहीं किया.

जीतू पटवारी का बयान

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि उज्जैन में जहरीली शराब पीने से 16 लोगों की मौत हो गई, लेकिन प्रदेश के मुखिया और गृहमंत्री ने कोई शोक तक व्यक्त नहीं किया. वहीं जीतू पटवारी ने जबलपुर में कारोबारी के बेटे का अपहरण के बाद हत्या के मामले में भी बीजेपी पर सवाल उठाया. वहीं प्रदेश में हो रहे महिला अत्याचार को लेकर भी उन्होंने बीजेपी की कार्यशैली पर निशाना साधा. बीजेपी के मौन व्रत को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि भोपाल में उपवास के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास ध्रुवनारायण बैठे थे,जो शेहला मसूद हत्याकांड के आरोपी बताए गए हैं.

पढ़ें:सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कमलनाथ को पार्टी से निष्कासित करने की मांग

जीतू पटवारी ने कहा जिस कल्याणी पांडे के खिलाफ आज के पीडब्ल्यूडी मंत्री ने बयानबाजी की थी, वह बीजेपी की सरकार में शामिल हैं. लेकिन यह सब भाजपा को नहीं दिखता. मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया का काम लोगों को सिर्फ भटकाने का है. पटवारी ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार के बीते 6 महीने के कार्यकाल की उपलब्धि यह है की गुंडागर्दी बलात्कार और अत्याचार अपने चरम पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details