मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Smuggling Case ड्रग्स तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, 30 हजार का मादक पदार्थ जब्त

By

Published : Nov 22, 2022, 5:52 PM IST

इंदौर पुलिस द्वारा ड्रग्स तस्करी के मामले में लगातार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ड्रग्स तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Three arrested drugs smuggling) किया है. एक आरोपी फरार है. जिनके पास से कुछ ड्रग्स भी बरामद की है. वहीं पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए आरोपियो की निशानदेही पर कुछ और आरोपियों को जल्द पकड़ा जा सकता है.

Indore Smuggling Case
ड्रग्स तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार

इंदौर।इंदौर पुलिस द्वारा ऑपरेशन प्रहार के तहत ड्रग्स तस्करी क़रने वाले आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है. इसी कड़ी में क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी क़रने वाले आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को पकड़ा गया है. अन्नपूर्णा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ बेचने फूटी कोठी चौराहे के पास हनुमान मंदिर के बगल में मेन रोड पर खड़े हैं. इस सूचना पर थाना अन्नपूर्णा पुलिस ने दो लोगों को घेराबंदी कर पकड़ा.

Indore Drug smuggling : ड्रग्स तस्कर को पकड़ने के दौरान दो पुलिस कर्मी घायल, पैरों में आईं चोटें, आरोपी भी घायल

तस्करों की पूछताछ पर एक और आरोपी दबोचा :तस्करों ने अपने नाम मोनू उर्फ आकाश जोशी व विक्की उर्फ विकाश बसोड़ बताए हैं. आरोपियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से 14.3 ग्राम अवैध ब्राउन शुगर एवं अल्प्राजोलम के पाऊडर का मिश्रण मिला. इसकी कीमत 30 हजार रुपए आंकी गई है. उनके द्वारा यह मादक पदार्थ नितेश थोरात इंदौर से खरीदना बताया गया. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने स्थानीय ड्रग तस्कर नितेश थोरात इंदौर को गिरफ्तार किया. आरोपी नितेश ने पूछताछ करने पर उसने बताया कि वो ड्रग सप्लायर जावेद, जावरा से ब्राउन शुगर खरीदता है. आरोपी जावेद फरार हैं, जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details