मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: ड्राई डे पर ब्रांडेड शराब की तस्करी, आबकारी विभाग ने फ्लैट पर दबिश देकर जब्त की, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 16, 2023, 10:52 AM IST

इंदौर में आबकारी विभाग ने एक फ्लैट से अवैध शराब की खेप जब्त की है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. आबकारी विभाग की टीम उससे पूछताछ कर रही है.

Smuggling branded liquor on dry day
ड्राय डे पर ब्रांडडे शराब की तस्करी, आबकारी विभाग ने फ्लैट पर दी दबिश

इंदौर।देशभर में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर हर साल ड्राई डे रहता है. इस दिन भी शराब की तस्करी करने वाले सक्रिय रहते हैं. इंदौर आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए एक फ्लैट में दबिश देकर बड़ी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी की शराब जब्त की है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है. आबकारी विभाग को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कंचन प्लाजा स्थित बेरठी कॉलोनी में मौजूद एक फ्लैट से अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है. इसी सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने फ्लैट पर दबिश दी.

प्रॉपर्टी का काम करता है आरोपी :आबकारी विभाग ने दबिश के दौरान बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतलें जब्त की. 64 बोतलें अंग्रेजी शराब की फ्लैट में मिलीं. साथ ही 2 पेटी बीयर भी आबकारी विभाग में जब्त की. आबकारी विभाग ने फ्लैट से आरोपी हेमंत शर्मा आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी प्रॉपर्टी का काम करता है. वह घर से अवैध तरीके से महंगी शराब भी सप्लाई करता था. आबकारी अधिकारी प्रियंका शर्मा ने बताया कि मुखबिर द्वारा लगातार इस बारे में सूचना दी जा रही थी.

ये खबरें भी पढ़ें...

शराब की तस्करी व्यापक स्तर पर :आबकारी विभाग की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. उससे ये जानने की कोशिश की जा रही है कि शराब की तस्करी वह कब से कर रहा था. इसके साथ ही वह इसकी सप्लाई कहां-कहां करता था. तस्करी के लिए शराब कहां से लेता था. इस तस्करी में और कौन-कौन लोग मौजूद हैं. हालांकि आरोपी ने अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी. बता दें कि इंदौर में ड्रग्स की तस्करी के साथ ही अवैध शराब की बिक्री भी बड़े स्तर पर की जा रही है. कई बार आबकारी विभाग व पुलिस पर मिलीभगत के आरोप भी लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details