मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore: सड़क हादसे का शिकार हुई गर्भवती, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बच्चे को जिंदा निकाला

By

Published : Mar 14, 2023, 6:35 PM IST

इंदौर में एक गर्भवती महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई, लेकिन डॉक्टरों के प्रयास से गर्भ में पल रहे बच्चे को जिंदा बचाया गया.

indore road accident pregnant woman died
इंदौर सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत

निमिष अग्रवाल डीसीपी

इंदौर। जिले में एक गर्भवती महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई, लेकिन डॉक्टरों ने कोख में पल रहे बच्चे को जिंदा बाहर निकाला है. महिला सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गई थी जिसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया. यहां स्थिति दयनीय होने की वजह से उसकी मौत हो गई मगर डॉक्टरों ने काफी जटिल सर्जरी कर कोख में पल रहे बच्चे को जिंदा निकालकर परिजनों को सुपुर्द किया है.

इंदौर मृत महिला के गर्भ से निकला जिंदा बच्चा

सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत: इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में खरगोन जिले के झिरनिया में रहने वाली रवीना को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लाया गया था. लेकिन डॉक्टरों के लाख कोशिश के बाद भी महिला नहीं बच सकी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं डॉक्टरों ने महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे को ऑपरेशन कर सकुशल बाहर निकाला और परिजनों को सुपुर्द कर दिया. बताया जा रहा है कि रवीना और खुशाल की शादी साल भर पहले हुई थी. दोनों रवीना के मायके होली पर गए हुए थे. लौटते समय किसी वाहन से टक्कर में रवीना गंभीर घायल हो गई थी. वहीं महिला के मौत की जानकारी मुस्कान ग्रुप से जुड़े जीतू बागानी को मिली. जिसके बाद उन्होंने परिजनों से बात कर महिला के ऑर्गन डोनेट करने की बात कही. इस पर परिजन तैयार हो गए और उन्होंने महिला के आंखों को डोनेट कर दिया.

एमपी के सड़क हादसे से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें...

3 मोटरसाइकिल चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार:इंदौर क्राइम ब्रांच ने 3 मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 3 मोटरसाइकिल और 1 चाकू पुलिस ने बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने इंदौर के 3 थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कबूला है. इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है. आरोपियों पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने से संबंधित मामले मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details