मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के दो थाना क्षेत्र में रेप की घटना, प्रॉपर्टी कारोबारी तो कहीं भाई के दोस्त ने किया बलात्कार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 28, 2023, 5:14 PM IST

Indore Rape News: इंदौर में बलात्कार की दो घटनाएं सामने आई है. पहले मामले में जहां प्रॉपर्टी कारोबारी और दूसरे मामले में भाई के दोस्त ने युवती से रेप किया.

Indore Rape News
क्राइम न्यूज

इंदौर में दो रेप के मामले

इंदौर। इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर के दो थाना क्षेत्र में रेप की घटनाएं सामने आई है. फिलहाल दोनों ही थाना क्षेत्र की पुलिस ने पीड़िताओं की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

प्रॉपर्टी कारोबारी ने किया रेप: पहला मामला इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक प्रॉपर्टी कारोबारी ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी की जूनी इंदौर क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी कारोबारी के यहां पर वह काम करती थी. इसी दौरान प्रॉपर्टी कारोबारी से अच्छी बातचीत होने लगी. तभी प्रॉपर्टी कारोबारी ने किसी काम के चलते उसे एक होटल में बुलाया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आए दिन वह इसी तरह से प्रताड़ित करने लगा. जब पीड़िता ने उसकी बातों का विरोध किया तो उसे नौकरी से निकलने के साथ ही बदनाम करने की धमकी भी दी गई. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने जूनी इंदौर पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी प्रॉपर्टी कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

यहां पढ़ें...

भाई के दोस्त ने किया बलात्कार:इसी तरह से दूसरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है. चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि "घर पर उसके ही एक भाई का दोस्त आता था. इस दौरान उससे जान पहचान हो गई और बातचीत होने लगी. इसी दौरान भाई के दोस्त ने शादी करने का आश्वासन दिया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब पीड़िता ने शादी को लेकर बात की तो उसने शादी करने से मना कर दिया. साथ ही परिवार का हवाला देते हुए कहा कि परिवार के कहने पर ही शादी करेगा. इन सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने चंदन नगर थाने पर मामले की शिकायत की. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details