मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पीने वालों की अब खैर नहीं, 300 से अधिक लोगों के कटे चालान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 8:22 PM IST

इंदौर में सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पीने वालों की अब खैर नहीं है. पुलिस ने धूम्रपान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है, जिसमें 300 से अधिक लोगों के चालान काटे गए.

Indore smoking ban
इंदौर पुलिस की कार्रवाई

इंदौर में सार्वजनिक जगह पर धूम्रपान करने वालों की खैर नहीं

इंदौर।शहर में पुलिस जहां गुंडे और बदमाशों पर कार्रवाई कर ही रही है, वहीं दूसरी ओर सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पीने वालों की भी अब खैर नहीं है. पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित कर उनके चालान बना रही है. पुलिस अब ऐसे स्थानों को भी चिह्नित कर रही है जहां सार्वजनिक स्थानों पर लोग धूम्रपान करते नजर आते हैं. इसी कड़ी में विजयनगर लसूडिया, एमआईजी, परदेसीपुरा थाना क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है. 300 से अधिक लोगों का पुलिस ने चालान काटा है, जो सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान कर रहे थे. वहीं सार्वजनिक स्थानों पर शराब खोरी करने वालों के खिलाफ भी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

ये खबरें भी पढ़ें...

300 लोगों का हुआ चालान: इंदौर के एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि "इंदौर पुलिस को पिछले कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि देर रात विभिन्न चाय दुकानों पर सिगरेट में मादक पदार्थ भरकर सप्लाई की जा रही है और इनका अधिकतर सेवन युवक और युवतियों के द्वारा किया जा रहा है. इसी के चलते पुलिस अब सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर धूम्रपान करने वालों की भी घर पकड़ कर रही है. उनकी सिगरेट की जांच पड़ताल करने के साथ ही उन पर चालानी कार्रवाई भी कर रही है. 300 लोगों का चालान चालान काटा गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details