मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में निजी बैंक की किस्त नहीं भरने पर युवक को रिकवरी एजेंटों ने बंधक बनाकर पीटा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 25, 2023, 4:49 PM IST

इंदौर में लोन न चुका पाने के कारण एक निजी बैंक के रिकवरी एजेंटों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. घायल की शिकायत पर पुलिस ने रिकवरी एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया. इसके अलावा इंदौर में एक ही कॉलोनी में चोरों ने 6 घरों को निशाना बनाया. Indore latest crime news

young man held hostage and beaten by recovery agents
युवक को रिकवरी एजेंटों ने बंधक बनाकर पीटा

इंदौर।तुकोगंज थाना क्षेत्र के सिल्वर मॉल के पास एक निजी बैंक का ऑफिस है. यहां से मुकेश नाम के युवक को एजेंटों द्वारा फोन किया गया कि जो पर्सनल लोन लिया है उसकी किस्त बकाया है, उसे भरकर जाइए. जब वह वहां पहुंचा तो उसके साथ ऑफिस में मौजूद बैंक के एजेंटों ने मोबाइल छीनकर मारपीट कर दी. मुकेश ने उसका वीडियो भी बनाना चाहा, जिसको लेकर उसके साथ विवाद किया गया. मुकेश की शिकायत पर तुकोगंज पुलिस ने बैंक के रिकवरी एजेंटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. इस मामले में थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

एक्सीडेंट में युवती की मौत :इंदौर में एक्सीडेंट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में लसुड़िया थाना क्षेत्र में रैपिडो बाइक का एक्सीडेंट हो गया. इसमें सवार एक युवती की मौत हो गई. मृतका का नाम अर्पिता है. लसुड़िया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि युवती ने रात में 10 बजे रैपिडो बाइक अपने घर ब्रिटिश पार्क जाने के लिए बुक की थी. इसी दौरान अचानक रैपिडो बाइक का एक्सीडेंट हो गया. युवती को एक्सीडेंट में गंभीर चोट आई. रैपिडो बाइक चालक ने युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया और वहां से फरार हो गया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

स्टोर रूम से चोरी :गांधीनगर थाना क्षेत्र में मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर एक स्टोर रूम बनाया गया है. स्टोर रूम में लाखों रुपए की केबल रखी हुई थी, जिसे देर रात चोरों ने चुरा लिया. आरोपी महिलाए सीसीटीवी में कैद हुई हैं. मेट्रो प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों ने इस मामले की शिकायत गांधीनगर पुलिस से की. अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिलाओ की तलाश रही है. थाना प्रभारी अनिल यादव का कहना है कि आरोपी महिलाओं को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चोरों ने 6 घरों को बनाया निशाना :इंदौर की पॉश कॉलोनी लोकमान्य नगर में एक ही रात में कॉलोनी के 6 घरों को बदमाशों ने निशाना बनाया. एक परिवार शादी समारोह में भाग लेने के लिए बाणगंगा थाना क्षेत्र में गया हुआ था. जब देर रात लौट कर आया तो घर में कमरों की लाइट जल रही थी. जब परिजनों ने घर का ताला टूटा हुआ देखा तो चोरी की आशंका हुई. इसके बाद जब घर के अंदर जाकर देखा तो सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान गायब था. इसकी कीमत तकरीबन 20 लाख रुपए आंकी जा रही है. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर चोरों का सुराग लगाया जा रहा है.

ये खबरें भी पढ़ें...

बदमाशों से हथियार बरामद :इंदौर शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. 5 बदमाशों को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है. बदमाशों से पूछताछ में जानकारी सामने आई है कि दो बदमाश पंजाब के वांटेड अपराधी हैं. एडीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार उनकी टीम ने दो दिन पूर्व पंजाब के 5 गैंगस्टर को 12 अवैध पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस राउंड सहित गिरफ्तार किया था. पांचों बदमाश पंजाब की एक गैंग से ताल्लुक रखते हैं, जिसका नाम शिशु गैंग है. शिशु गैंग का पंजाब की स्थानीय शेरा गैंग से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. शिशु गेंग ने बुरहानपुर से हथियार खरीदने के बाद जैसे ही इंदौर की शहरी सीमा में प्रवेश किया वैसे ही इंदौर की क्राइम ब्रांच टीम ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details