मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे के शौक को पूरा करने के लिए करते थे लूट, दो बदमाश गिरफ्तार, 3 मोबाइल बरामद

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 5:20 PM IST

इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से लगातार मोबाइल लूट की घटनाएं सामने आ रही थीं. इसी कड़ी में इंदौर की खजराना पुलिस ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार और उनके पास से 3 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

Indore news rob to satisfy drug addiction
नशे के शौक को पूरा करने के लिए करते थे लूट

इंदौर।खजराना पुलिस ने सुनसान इलाके में रहगीरों से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनसे लूट के मोबाइल बरामद किए गए हैं. घटना में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की गई है. डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि दोनों बदमाश लगातार सुनसान इलाकों में रहगीरों को रोककर उनसे मोबाइल लूटते थे. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. जिसमें पुलिस को एक बाइक नंबर मिला. इस बाइक की तलाश की गई.

बाइक नंबर के आधार पर तलाशी :बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने दो आरोपी दीपक पिता घनश्याम बरेडिया निवासी खजराना और सुनील पिता देवकरण गोस्वामी निवासी खजराना को पकड़ा. दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. नशे का शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देते थे. पकड़े गए आरोपियों से और भी घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है. बता दें कि इंदौर में सुनसान इलाकों में लूट की घटनाएं लगातार होती रहती हैं. ये समस्या पुलिस के सामने बड़ी चुनौती के रूप में सामने रहती है.

ये खबरें भी पढ़ें...

महिला का बैग गायब :दीपावली का त्यौहार मनाकर वापस लौटी एक महिला का बैग बस में से गायब हो गया. जब वह बस स्टॉप पर उतरी और जब अपना बैग देखा तो वह गायब था. इसके बाद उसने बस में मौजूद स्टाफ से पूरे मामले की जानकारी ली, लेकिन स्टाफ द्वारा कोई उचित जानकारी नहीं दी गई तो महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मामला नौलखा बस स्टैंड का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details