मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: 'ओ माय गॉड 2' फिल्म के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 15, 2023, 9:19 PM IST

'ओ माय गॉड 2' फिल्म को लेकर लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. हिंदू संगठनों ने फिल्म को लेकर जिस तरह से विरोध शुरू किया है. उसको लेकर जल्द ही प्रदेश सरकार फिल्म को लेकर किसी तरह का मोर्चा खोल सकती है.

hindu organizations protest against film oh my god 2
इंदौर में ओ माय गॉड 2 फिल्म का विरोध

इंदौर में ओ माय गॉड 2 फिल्म के विरोध में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन

इंदौर। धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने सहित भगवान को गलत तरीके से ओ माय गॉड 2 फिल्म में प्रदर्शित करने का विरोध हिंदू संगठनों ने किया है. विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता द्वारा रीगल तिराहे पर बड़ी संख्या में एकत्रित होकर पुलिस कमिश्नर के नाम डीसीपी को ज्ञापन सौंपा गया है. फिल्म में बताई गई अश्लीलता का विरोध भी किया गया.

'ओ माय गॉड 2' फिल्म का विरोध: 'पीके', 'आदिपुरुष', 'ओ माय गॉड 2' जैसी फिल्मों के खिलाफ लगातर हिंदू संगठन लामबंद होते जा रहे हैं. इसी के तहत अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'ओ माय गॉड 2' को लेकर हिंदू संगठन से जुड़े सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पुलिस आयुक्त मकरंद देवस्कर के नाम एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें उन्होंने फिल्म 'ओ माय गॉड 2' को लेकर विरोध जताया है.

ये भी पढ़ें :-

फिल्म के आये ट्रेलर पर विवाद:हिंदू संगठन प्रमुख योगी राजनाथ ने बताया कि "फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और 11 अगस्त को यह फिल्म देशभर में रिलीज होगी. फिल्म में भगवान को गलत तरीके से प्रदर्शित किया गया है और सेक्स एजुकेशन के नाम पर फिल्म में अश्लीलता दिखाई गई है. जिसका विरोध हिंदू संगठन के लोगों द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने फिल्म रिलीज नहीं होने की मांग की है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details