मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने सरकार पर साधा निशाना, भाजपा की विकास यात्रा को बताया निकास यात्रा

By

Published : Feb 22, 2023, 3:50 PM IST

बुधवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा की ओर से चलाई जा रही विकास यात्रा को निकास यात्रा करार दिया है.

indore news
भाजपा की विकास यात्रा को बताया निकास यात्रा

कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाला बच्चन

इंदौर। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो गई है. इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी के बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू कर चुका हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने भाजपा की ओर से निकाली जा रही विकास यात्रा को शिवराज सरकार की निकास यात्रा करार दिया.

भाजपा की विकास यात्रा का कई जिलों में हो रहा विरोधः बुधवार को इंदौर प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा की विकास यात्रा को विभिन्न जिलों में विरोध का सामना करना पड़ा है. सीधी एवं उज्जैन की घटना इस बात का उदाहरण है. बच्चन ने बताया कि सीधी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में विकास यात्रा का विरोध हुआ तो मुख्यमंत्री ने लाठीचार्ज का आदेश दे दिया. साथ ही उज्जैन में भी विरोध हुआ तो पत्रकारों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर दी गई.

शिवराज की विकास यात्रा पर कांग्रेस विधायकों का आरोप, योजनाएं गिनाने की जगह पार्टी का प्रचार कर रही BJP

शिवराज सरकार से ठगी हुई महसूस कर रही जनताः बच्चन ने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में जनता स्पष्ट कर देगी कि भाजपा ने विकास यात्रा निकाली थी या निकास यात्रा. इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर पार्टी के विचार भी रखें. कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि लंबे जन समर्थन देने के बावजूद प्रदेश की जनता भाजपा की शिवराज सरकार से ठगी हुई महसूस कर रही है. यही वजह है कि प्रदेश का ऐसा जिला तहसील या कस्बा नहीं है, जहां भाजपा की विकास यात्रा को काले झंडे नहीं दिखाए गए हो या फिर विरोध हुआ हो.

Dewas News: भाजपा विकास यात्रा में विधायक का विरोध, लोगों ने लगाए 'पहाड़ सिंह हाय-हाय' के नारे

भाजपा की विकास यात्रा हो गई निकास यात्राः पूर्व मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश भाजपा की विकास यात्रा निकास यात्रा हो गई है और अब मध्य प्रदेश की जनता ने प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हटाने का मन बना लिया है. बच्चन ने कहा कि राज्य में स्थिति यह है कि कानून व्यवस्था नहीं बची है. 18 सालों से मुख्यमंत्री हजारों घोषणाएं कर रहे हैं लेकिन फिर भी कांग्रेस की 11 महीने पुरानी सरकार से सवाल पूछे जाते हैं. जबकि वह खुद 18 साल का हिसाब देने को तैयार नहीं है. यही वजह है कि जनता अब शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा की सरकार से ऊब चुकी है. जिसने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को निकासी देने का मन बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details