मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Police Action: राजस्थान से लाकर इंदौर में सप्लाई करते थे ब्राउन शुगर, क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े दो आरोपी, ऑपरेशन प्रहार चलाकर की कार्रवाई

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 7:59 PM IST

Updated : Sep 8, 2023, 8:30 PM IST

इंदौर पुलिस की तरफ से जारी ऑपरेशन प्रहार के तहत मादक प्रदार्थ बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तस्करों के पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की गई है. आरोपी राजस्थान के रास्ते ड्रग्स सप्लाई करते थे. पढ़ें पूरा मामला...

Indore Police Action
इंदौर पुलिस का ऑपरेशन प्रहार

राजेश दंडोतिया, एसडीओपी

इंदौर।शहर की पुलिस लगातार मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले आरोपियों की धर पकड़ करने में जुटी हुई है. अब इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच और हीरानगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. उन्होंने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त की है. ये कार्रवाई शहर के कई इलाकों में की गई है. वहीं, पुलिस पूरे मामले में कई और आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.

कैसे हुई धड़पकड़?:जानकारी के अनुसार, आरोपी राजस्थान से ब्राउन शुगर लेकर आते थे. उसे इंदौर के कई इलाकों में सप्लाई करते थे. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि हीरानगर थाना इलाके की कनकेश्वरी मैदान में दो व्यक्ति ब्राउन शुगर की तस्करी के लिए खड़े हैं. इस पर क्राइम ब्रांच और हीरा नगर पुलिस की तरफ से संयुक्त कार्रवाई कर दो लोगो को गिफ्तार कर पूछताछ की गई. दोनों आरोपियों के नाम समीर और भरत है.

ये भी पढ़ें...

Morena News: मुरैना कोतवाली में नए टीआई की पोस्टिंग, उनके चैंबर के बाहर लगा बोर्ड बना चर्चा का विषय, ये है पूरा मामला

ग्वालियर में 2 ट्रेनों की टक्कर! हड़कंप मचने पर पहुंची रेलवे आपदा प्रबंधन टीम, सेफ्टी ऑफिसर बोलीं- मॉक ड्रिल थी

आरोपियों ने पूछताछ में बताया- ब्राउन शुगर राजस्थान के टांडा से लाकर छोटी- छोटी पुड़िया बनाकर इन्दौर के आस पास के क्षेत्रों में सप्लाई करते थे.

ऑपरेशन प्रहार:दरअसल, इंदौर में ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई की जा रही है. जिन आरोपियों को पकड़ा है, उनके पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है. इसकी कीमत 2 लाख रुपए है. वहीं, एक मोबाइल भी आरोपी के पास बरामद किया गया है.

फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है और पुलिस को अनुमान है कि जल्दी इस पर मामले में कुछ और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Last Updated : Sep 8, 2023, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details