मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाए आरोप, पुलिस जांच जारी

By

Published : Oct 26, 2022, 3:24 PM IST

इंदौर में नवविवाहिता की जहरीली वस्तु खाने से मौत का मामला सामने आया है. लसूडिया थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मृतक महिला के परिजनों ने कई गंभीर आरोप पति सहित अन्य लोगों पर लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मायके वालों ने मीडिया के सामने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (Newly married died under suspicious) (Police investigation continues) (Maternal relatives allegations)

Indore Crime News
नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,

इंदौर।शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में नवविवाहिता पल्लवी पांडे ने अपने घर में जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पल्लवी के परिजनों का कहना है कि तकरीबन डेढ़ वर्ष पहले परिवारिक रजामंदी के बाद पांडे परिवार में शादी की गई थी. पल्लवी मूल रूप से रतलाम के नजदीक गांव की रहने वाली है. सूचना मिलने पर पल्लवी के मायके पक्ष के तमाम लोग इंदौर पहुंचे और यहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने ससुराल पक्ष पर कई आरोप लगाए.

तीसरी मंजिल से गिरकर विवाहिता की मौतः पति, सास सहित 4 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

परिजनों ने ये आरोप लगाए :परिजनों का आरोप है कि पिछले दिनों पारिवारिक विवाद के चलते पल्लवी को परिजन उसे अपने साथ रतलाम ले गए थे. वहां से दीपावली की पूजा करने को लेकर ससुराल पक्ष इंदौर लेकर आए और दो दिन बाद इस तरह की घटना घटित हो गई. फिलहाल पुलिस ने पूरे ही मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है. पुलिस जांच अधिकारी नाथूराम यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. (Newly married died under suspicious) (Police investigation continues) (Maternal relatives allegations)

ABOUT THE AUTHOR

...view details