मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Murder Case: निर्दयी पिता ने 7 वर्षीय बेटे की गला दबाकर की हत्या, बेटा कहता रहा 'मत मारो पापा...'

By

Published : May 16, 2023, 5:48 PM IST

इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र में एक निर्दयी पिता ने अपने 7 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. दादा-दादी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, बेटे की हत्या का बनाया गया वीडियो पुलिस ने जब्त कर लिया है. आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Indore Murder Case
निर्दयी पिता ने 7 वर्षीय बेटे को गला दबाकर किया हत्या

निर्दयी पिता ने 7 वर्षीय बेटे की गला दबाकर की हत्या

इंदौर।शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने 7 साल के बेटे की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गया. परिजन की शिकायत पर पुलिस ने पिता और उसकी पत्नी (सौतेली मां) को गिरफ्तार कर लिया है और घटना के दौरान बनाया गया वीडियो भी जब्त कर लिया है. बेटे की हत्या करने वाले पिता ने कबूला है कि "मैंने ही पत्नी के कहने पर बेटे की हत्या की है." पुलिस को मिले वीडियो में मरने से पहले बेटा पिता से गुहार लगा रहा है कि 'मत मारो पापा'... लेकिन निर्दयी पिता ने बेटे का गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस वीडियो को देखा तो थाना प्रभारी आरडी कानवा के रोंगटे खड़े हो गए.

घटना के बाद आई सच्चाई: इस घटना से बात सामने आई कि 2019 में शिवपाल ने तीसरी शादी की थी. जिस बच्चे की हत्या की गई उसकी मां की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. उसके बाद आरोपी शिवपाल ने दो शादियां कीं, जिसमें से एक शादी मात्र 15 दिनों तक चली, तो तीसरी शादी रचाई. तीसरी शादी जिस महिला से की उसको पहले से 3 महीने का एक बच्चा था. पत्नी ने अपने पति शिवपाल को यह धमकी दी थी कि यदि पहली पत्नी का बच्चा घर में रहा तो वह साथ में नहीं रहेगी. इसी के चलते इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया.

  1. Murder Indore : फूड डिलीवरी ब्वॉय की पहले जेब तलाशी, फिर चाकुओं से गोदकर की हत्या
  2. शादी में गए दंपति के बीच हुआ विवाद, पति ने की पीट-पीटकर पत्नी की हत्या

आरोपियों को मिलेगी सख्त सजा:इन्दौर के एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि "पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. विभिन्न तरह के साक्ष्य भी पुलिस इकट्ठा कर कोर्ट के सामने पेश करेगी. पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा और आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी. वहीं घटना से पहले बच्चा अपने मामा के यहां रहता था, लेकिन पिता उसे घर ले लाया. जहां वह अपने दादा दादी के साथ रहता था, लेकिन पिता ने योजनाबद्ध तरीके से उसे अपने पास बुलाया और पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दे दिया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details