मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore: प्रेमप्रसंग में महिला ने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया तो 3 बच्चों के पिता ने किया सुसाइड

By

Published : May 18, 2023, 1:45 PM IST

इंदौर में धर्म परिवर्तन के दवाब में एक युवक ने सुसाइड कर लिया. युवक 3 बच्चों का पिता था. वह एक धर्म विशेष की महिला के साथ प्रेमप्रसंग में था. इससे नाराज होकर युवक की पत्नी उसे छोड़कर 3 बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

woman pressured convert father of 3 children suicide
धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया तो 3 बच्चों के पिता ने किया सुसाइड

इंदौर।शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक बीते 2 साल से वर्ग विशेष की महिला के संपर्क में था. दोनों लिव इन में रहते थे. युवक राजा पुत्र रमेश पवार की उम्र 35 वर्षीय थी. बुधवार देर रात उसकी तबीयत अचानक खराब हुई तो उसकी मां दवाई लेने एक अस्पताल पहुंची. जब मां घर लौटी तो उसने अपने बेटे को बेहोश पाया. ये देखकर परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला से 2 साल से था प्रेमप्रसंग :परिजनों ने आरोप लगाया है कि आजाद नगर में ही रहने वाली वर्ग विशेष की महिला, जिसका नाम रानी है, उससे युवक दो साल से संपर्क में था. महिला लगातार उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थी. इसके साथ ही महिला अलग मकान बनाकर साथ रहने के लिए भी दबाव बना रही थी. महिला की मांगों से युवक काफी दिनों से परेशान चल रहा था. युवक की हरकतों से उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग रहती थी.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

मां को दवा लेने अस्पताल भेजा :परिजनों का कहना है कि बुधवार देर रात युवक मां के साथ था.देर रात युवक की तबीयत खराब हुई और उसने घर में ही रखा फल भी खाया था. इसके बाद तबियत और बिगड़ने पर युवक ने अपनी मां को दवाई लेने के लिए पास के ही अस्पताल भेज दिया. घर में खुद को अकेला देखकर युवक ने जान दे दी. परिजनों का कहना है कि वर्ग विशेष की महिला से संपर्क में आने के बाद उसका अपनी पत्नी से विवाद बढ़ने लगा था. इससे परेशान होकर उसकी पत्नी तीन बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी. मृतक राजा एक सरकारी अधिकारी के यहां ड्राइवर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details