मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आपको हैरान कर देंगी इंदौर के बंटी-बबली की हरकतें, बड़े व्यापारियों को ऐसे फंसाते थे हनी ट्रैप में

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 24, 2023, 4:50 PM IST

Indore honey trap : इंदौर में अब रेप के झूठे आरोप के बाद लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर मोटी रकम ऐंठने के मामले सामने आ रहे हैं. इंदौर पुलिस ने हनी ट्रैप के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले पति को गिरफ्तार किया है. वहीं इसकी पत्नी पहले से ही जेल में है. इन दोनों ने बड़े व्यापारियों को अपने जाल में फंसाया था. Bunty and Babli of Indore

Indore honey trap Bunty and Babli
आपको हैरान कर देंगी इंदौर के बंटी-बबली की हरकतें

इंदौर।इंदौर पुलिस ने हनी ट्रैप के आरोपी अजय राजपूत को गिरफ्तार किया है. इंदौर की लसूडिया पुलिस के मुताबिक ये महिला प्रेम और शादी के नाम पर शहर के व्यापारियों को टारगेट करती थी. इस महिला ने कई लोगों के वीडियो भी बना रखे थे, जिसके जरिए वह ब्लैकमेलिंग के काम में सक्रिय थी. इंदौर के एक व्यापारी पर दबाव डालकर प्रेमजाल में फंसा कर लाखों रुपए व गहने ऐंठने के बाद के बाद दुष्कर्म सहित दो केस दर्ज करवाने वाली इस ब्लैकमेलर महिला को पुलिस ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. Indore honey trap case

पति की मिलीभगत :महिला के गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने उसके पास से कुछ ज्वैलरी ओर एक मोबाइल फोन भी जब्त किया था, जिसमें कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस जांच में कई सबूत मिले. जांच में महिला के पति की मिलीभगत सामने आई. पुलिस ने महिला के पति को भी आरोपी बनाकर जेल भेज दिया. दरअसल, पूरा मामला 8 दिसम्बर 2022 का है, जहां एक महिला के ब्लैकमेल करने से परेशान होकर व्यापारी ने लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला को जैसे ही इसकी जानकारी लगी तो उसने व्यापारी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कर दी. जांच में यह शिकायत झूठी निकली.

व्यापारी से की 30 लाख की डिमांड :दरअसल, महिला ने पूरे मामले को सेटलमेंट करने के लिए व्यापारी से 30 लाख रुपए की मांग कर डाली. नहीं देने पर महिला ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर रेप के झूठे केस में फंसाने की बात की. पुलिस ने 3 महीने की जांच के बाद महिला पर हनी ट्रिप का केस दर्ज किया और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब पुलिस ने महिला के पति अजय राजपूत को भी धारा 384, 389, 506, 120 बी में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि इंदौर में इस प्रकार केस लगातार सामने आ रहे हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

धोखाधड़ी का आरोपी हैदराबाद से गिरफ्तार :इंदौर में लगातार धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में पिछले दिनों विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर हैदराबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने इंदौर के रहने वाले युवक से लाखों रुपए ऐंठ लिए. इस मामले में तुकोगंज पुलिस ने हैदराबाद के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. फरियादी ने पिछले दिनों हैदराबाद की कंपनी के बारे में शिकायत की थी. इसमें कहा कि हैदराबाद के रहने वाले मधु ने उसे यूरोप के माल्टा में एक अच्छी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख रुपए किस्तों में ले लिए. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details