मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Police Action: नामी कंपनी के नाम से बेच रहे थे डुप्लीकेट सामान, शोरूम पर पुलिस का छापा

By

Published : Apr 19, 2023, 7:50 PM IST

नामी कंपनी के नाम से जीस, टीशर्ट व शूज बेचने वाले एक शोरूम पर पुलिस ने छापा मारा. शोरूम से साढ़े 3 लाख रुपये से ज्यादा का सामान पुलिस ने जब्त किया है. शोरूम मालिक को हिरासत में लिया गया है.

Duplicate goods sold
नामी कंपनी के नाम से बेच रहे थे डुप्लीकेट सामान

इंदौर।भंवरकुआं थाना क्षेत्र में नामी कंपनी के ब्रांड का नाम बताकर डुप्लीकेट सामान बाजार में बेचा जा रहा था. जब मामले की जानकारी कंपनी से संबंधित लोगों को लगी तो उन्होंने शिकायत भंवरकुआं पुलिस से की. पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी. ब्रांडेड कंपनी के कपड़े जूते और शूज मार्केट में डुप्लीकेट बनाकर विक्रय करने वाले शोरूम पर पुलिस ने की छापामार कार्रवाई की. मौके से 3 लाख 40 हजार रुपए का डुप्लीकेट सामान भी बरामद किया है.

आरोपी से पूछताछ जारी :दरअसल, भंवरकुआं थाना क्षेत्र के सपना संगीता रोड स्थित टाइम स्क्वायर बिल्डिंग में संचालित न्यू स्पोर्ट्स फाइन शोरूम पर फरियादी केशव सिंह जादौन की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा. मौके पर ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट जींस, टी शर्ट और शूज मार्केट में विक्रय किए जा रहे थे. शोरूम पर बड़ी मात्रा में डुप्लीकेट जींस, टी शर्ट और शूज बरामद किए गए. शोरूम संचालक आदिल हुसैन पर पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को हिरासत में लिया है. डीसीपी आरके सिंह का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये खबरें भी पढ़ें..

दहेज प्रताड़ना का केस :एक पीड़िता से पति, सास ससुर व अन्य लोग 10 लाख रुपये दहेज के रूप में मांगे. पति को अपनी गिरवी रखी दुकान छुड़वानी थी. वह पत्नी को परेशान कर रहा था. पीड़िता ने महिला पुलिस थाने पर इसकी शिकायत की. पुलिस ने पति सहित अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक पीड़िता अंजू की शिकायत पर उसके पति अंकित, सास सीमा और ससुर सुरेश जोकि कानपुर में रहते हैं, उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. एक अन्य मामले में बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली विधवा महिला से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के पति ने आरोपी से पैसा उधार लेकर मकान के कागज गिरवी रखे थे. पति की मौत के बाद विधवा महिला ने पैसा लौटा दिए. जब पीड़िता आरोपी सुनील मालवीय के घर मकान के कागज देने गई तो उसे घर के अंदर बुलाकर उसे धमकी देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details