मध्य प्रदेश

madhya pradesh

India vs Australia Video: टीम इंडिया निकली डांसिंग कॉप रंजीत की फैन! स्टेडियम के बाहर हुआ धमाल

By

Published : Mar 3, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Mar 3, 2023, 5:52 PM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान होल्कर स्टेडियम के गेट पर रंजीत सिंह की ड्यूटी लगी थी. यहां से बस में सवार कैप्टन रोहित शर्मा ने इशारों इशारों में रंजीत सिंह से उनके चर्चित डांस की अपील की. फिर क्या था देश दुनिया में मशहूर इंदौर डांसिंग कॉप ने ऐसा धमाल ट्रैफिक संहाला कि लोग देखते ही रह गए. रंजीत ने अपने खास अंदाज में डांस के जरिए Team India की बस को रास्ता दिखाया.

Indore Dancing Traffic Cop Ranjeet Singh
टीम इंडिया हुई डांसिंग कॉप रंजीत की दिवानी

टीम इंडिया हुई डांसिंग कॉप रंजीत की दिवानी

इंदौर।शहर के डांसिंग कॉप ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को अपने डांस का दीवाना बना दिया है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनकी अदा के कायल हो गए है. इंदौर में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया की बस के सामने इंदौर के डांसिंग कॉप रंजीत सिंह का डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टीम इंडिया के कैप्टन ने इंदौर के डांसिंग कॉप और ट्रैफिक सूबेदार से डांस की फरमाइश की थी. जिसे रंजीत ने टीम इंडिया के इंदौर से रवाना होने के दौरान पूरी की. इस दौरान रंंजीत के डांस में टेस्ट मैच में हारी टीम इंडिया के चेहरे पर मुस्कान ला दी.

रोहित शर्मा ने की थी डिमांड:ट्रैफिक जवान रंजीत सिंह ने बताया कि कैप्टन रोहित शर्मा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की डिमांड पर उन्होंने अपने अंदाज में डांस किया. जिससे टीम इंडिया के चेहरे पर बस में मुस्कान नजर आई. रंजीत सिंह ने बताया स्टेडियम के गेट से गुजरते हुए 2 दिन से रोहित शर्मा डिमांड करें थे कि उन्हें डांसिंग कॉप को देखना है क्योंकि रंजीत सिंह की ड्यूटी होलकर स्टेडियम के गेट पर ही लगी थी.

Dancing Cop Ranjit Singh से जुड़ी ये खबरें जरूर पढ़ें..

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल:रंजीत ने कैप्टन रोहित को निराश नहीं किया और आज टीम इंडिया के गुजरते समय रंजीत ने अपने ट्राफिक के उस सीक्वेंस में डांस दिखाया जो टीम इंडिया देखना चाहती थी. उन्होंने कहा कि मेरे डांस से यदि टीम इंडिया के चेहरे पर स्माइल आती है तो क्यों ना डांस करके दिखाएं. सभी खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया. यह उनके लिए खासा खुशी का क्षण है. इंदौर के ट्रैफिक सूबेदार रंजीत सिंह अपने खास अंदाज में डांस करते हुए ड्यूटी करते हैं. जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं .यही वजह है कि टीम इंडिया के कैप्टन उन्हें इसी डांस से जानते थे. लिहाजा उनके सामने रंजीत ने अपना डांस मौका देखकर परफॉर्म किया.

Last Updated : Mar 3, 2023, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details