मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में नौकरी देने के बाद युवती से रेप, युवक ने बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 31, 2023, 3:49 PM IST

Indore Crime News: इंदौर में आए दिन महिला अपराध के मामले सामने आते हैं. रविवार को एक युवती ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही युवक पर धर्म परिवर्तन का भी आरोप लगाया है.

Indore Crime News
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर।जिले की छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र में एक रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक वर्ग विशेष के युवक ने एक हिंदू युवती से दोस्ती कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो वायरल कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है. वहीं एक दूसरे मामले में इंदौर के परदेसी पुरा थाना क्षेत्र में एक लड़की के सुसाइड का मामला सामने आया है.

युवती से किया रेप:मामला इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है. छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में रानीपुर क्षेत्र स्थित असलम नामक एक युवक ने एक युवती से दोस्ती की. उसके बाद अपने वहां पर काम का लालच देकर उसे अपनी दुकान पर नौकरी के लिए बुलाया. इस दौरान काफी घनिष्ठ संबंध हो जाने के बाद असलम उसे छोटी ग्वालटोली स्थित एक होटल में लेकर आया और वहां पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान एक वीडियो भी बना दिया. आए दिन उसे वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव: जब भी युवती इस तरह से हरकत करने का विरोध करती, तो वह वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देता. साथ ही उसने कहा कि तुम धर्म परिवर्तन कर मुझसे निकाह भी कर लो. जब पीड़िता ने विरोध दर्ज करवाया तो उसके साथ मारपीट की जाती. इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत छोटी ग्वाल टोली पुलिस में की.

यहां पढ़ें...

इंदौर में लड़की ने किया सुसाइड:इंदौर के परदेसी पुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की अपने ही घर में सुसाइड करने की कोशिश की. तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों पता चला, जिसके बाद उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि लड़की के पिता मकान निर्माण के काम से जुड़े हुए हैं. पिता काम पर गए थे. मां भी कारखाने पर काम करने के लिए गई थी. घर पर छोटी बेटी और बड़ी बेटी ही थे. इसी दौरान छोटी बेटी ने मां को जानकारी देते हुए बताया कि दीदी की तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद वे घर पहुंचे और इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details