मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर युवती से रेप, FIR दर्ज

By

Published : Feb 15, 2023, 6:35 PM IST

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से रेप किया. युवती ने शिकायत में बताया कि युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Indore Crime News
शादी का झांसा देकर युवती से रेप

थाना द्वारिकापुरी के जांच अधिकारी रमेश चंद्र जोशी

इंदौर।जनपद में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. इसी कड़ी में द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने एक युवक के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. वहीं युवती का कहना है कि युवक से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी और फिर युवक ने शादी का आश्वासन देकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

MP: दुष्कर्म पीड़िता के गर्भपात के लिए कोर्ट के दरवाजे पर पुलिस, DNA से होगी आरोपी की पहचान

शादी का झांसा देकर युवती से रेपःमिली जानकारी के अनुसार युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से युवक से दोस्ती हुई थी. दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला और फिर युवक शादी के वादे करने लगा एक दिन युवक ने युवती को अपने घर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. युवक एक-दो बार बाहर भी ले गया, लेकिन जब परिवार को इस बारे में पता चला तो युवक को युवती से शादी के लिए मना किया गया. इसके बाद युवक ने भी युवती को शादी से इंकार कर छोड़ दिया. इसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश :थाना द्वारिकापुरी के जांच अधिकारी रमेश चंद्र जोशी ने बताया कि शादी का झांसा देकर युवती से रेप करने के मामला दर्ज किया गया है. जांच अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Bhopal Crime News प्रेमजाल में फंसाकर युवती का शारीरिक शोषण, शादी करने से मुकरा, रेप की FIR दर्ज

सड़क पर खोदे गए गड्ढे में गिरने से युवक की मौतः इंदौर खंडवा रोड हादसों की सड़क के रूप में अपनी पहचान स्थापित कर चुकी है, यहां लगातार वाहन दुर्घटनाओं के चलते कई मौतें हो चुकी हैं. अभी हाल ही में सिमरोल थाना क्षेत्र के भेरू घाट के समीप मंगलवार रात को युवक सोनू निवासी दतोदा की सड़क निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. यह गड्ढा करीब 40 फीट से अधिक गहरा बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि देर रात मोटरसाइकिल सवार और कार सवार युवकों के बीच विवाद हुआ था. विवाद के बाद दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. विवाद के बाद अफरा तफरी में युवक सड़क से दौड़ लगा रहा था, जिसके बाद वह सड़क के किनारे ही खोदे गए गड्ढे में गिर गया. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details