मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में चोरों के हौसले बुलंद, तीन घरों में वारदात, CCTV फुटेज की जांच कर रही पुलिस

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 28, 2023, 5:17 PM IST

इंदौर में तीन स्थानों पर चोरी की वारदात हुई हैं. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Indore crime news Thieves courage high i
इंदौर में चोरों के हौसले बुलंद, तीन घरों में वारदात

इंदौर। ठंड की शुरुआत होते ही इंदौर के तीन थाना क्षेत्रोंं में चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. एक बार फिर से चोरी की घटनाएं शहर में बढ़ रही हैं. पुलिस की रात्रि गश्त पर चोरों ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. सोमवार की रात को इंदौर में तीन स्थानों पर चोरों ने अपने हाथ साफ किए. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार इन चोरों को तलाशने में जुटी है. कुछ संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. इनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है.

तीन थाना क्षेत्रों में वारदात :इंदौर के एरोड्रम, भवरकुआं और राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात हुईं. पहली घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के शिवाकांत ओझा कॉलोनी नगर में हुई. यहां घर में तिजोरी का ताला तोड़कर चोर ₹40 हजार नगद और सोने चांदी के जेवरात चुराकर फरार हो गए. वारदात को अंजाम देने वाला युवक सीसीटीवी में कैद हुआ है. इसके आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई है. दूसरी वारदात, भंवरकुआ थाना क्षेत्र के गौरीशंकर बागड़ी के यहां पर हुई. जहां उनके ऑफिस की खिड़की तोड़कर चोर सोने के सिक्का और ₹20 हजार नगद चुरा कर ले गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस की गश्ती पर सवाल :चोरी की तीसरी वारदात राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के सेटलाइट टाउनशिप में रहने वाले ब्रजकिशोर वैध नामक व्यक्ति के घर में हुई. यहां चोरों ने ₹30 हजार नगदी चुराई है. सभी मामलों में पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है. वहीं पुलिस की तमाम मुस्तैदी और कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गए हैं. इस मामले में एडिशनल डीसीपी, क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की शिनाख्त की जा रही है. जल्दी सभी मामलों का खुलासा कर दिया जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details