मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में सरेआम छात्र की हत्या, घटना CCTV में कैद, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

By

Published : Jan 1, 2023, 5:13 PM IST

Updated : Jan 1, 2023, 5:39 PM IST

31 दिसंबर की रात जब पूरे देश और प्रदेश में लोग नए साल के आगमन की तैयारी कर रहे थे. वहीं इंदौर में पुलिस व्यवस्था के इंतजाम होने के बाद भी कुछ युवकों ने सरेआम एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया.

student stabbed to death in Indore
इंदौर में सरेआम छात्र की हत्या

इंदौर में सरेआम छात्र की हत्या

इंदौर। 31दिसंबर की रात को इंदौर पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को पकड़ने के लिए 1000 बल के साथ मैदान में थी, लेकिन उसके बाद भी इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक सनसनीखेज हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है. इसी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

युवक को सरेआम मारा चाकू:घटना इंदौर के भवर कुआं थाना क्षेत्र की है. भवर कुआं थाना क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवक आशीष अपने अन्य दोस्तों के साथ चाय पीने के लिए देर रात गया हुआ था. इसी दौरान वह वहां से निकल रहा था तो कुछ लोगों से उसकी गाड़ी टकरा गई. जिसको लेकर दोनों में बातचीत हुई और बातचीत विवाद तक पहुंच गई. इसके बाद बदमाशों ने एकजुट होकर युवक आशीष को घेरकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. एक के बाद एक दो चाकू उसके शरीर पर मारे. जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई.जिसके बाद उसके साथ मौजूद युवक उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

इंदौर में सरेराह युवक पर लात घूसों की हुई बरसात, नहीं दिखी पुलिस VIDEO VIRAL

पुलिस की कार्यप्रणाली पर खड़े हो रहे सवाल: वहीं मृतक युवक आशीष मूल रूप से शिवपुरी का रहने वाला था. वह इंदौर में पढ़ाई के लिए आया हुआ था. वहीं घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें बदमाश गाड़ी का पीछा कर युवक को रोक रहे हैं. फिर विवाद कर उस पर चाकू से हमला कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे पकड़ने की बात भी कर रही है. हालांकि जिस तरह से इंदौर में देर रात 1000 से अधिक का पुलिस बल तैनात होने के बाद सरेआम इस तरह की घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं. फिलहाल मामले में पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Jan 1, 2023, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details