मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: शादी में मुलाकात, ब्याह का वादा फिर युवती से दुष्कर्म, अब मामला दर्ज

By

Published : Mar 14, 2023, 9:04 PM IST

इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है इसी कड़ी में एक महिला के साथ रेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है.

indore crime news
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र से एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर पिछले 5 सालों से शारीरिक संबंध बनाया और फिर किसी दूसरी युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा था. जब पीड़िता को पूरे मामले की जानकारी लगी तो उसने पुलिस से शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है.

फ्रॉड के आरोपी गिरफ्तार: इंदौर क्राइम ब्रांच ने धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे 30 हजार के इनामी आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों ने चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की वारदातों को अंजाम दिया था और प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही आरोपी लगातार फरार चल रहे थे. आरोपियों के खिलाफ देशभर के अलग-अलग थाना में भी प्रकरण दर्ज है. हरियाणा के हिसार में, राजस्थान के अलवर में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव सहित अन्य राज्यों के भी कई थानों पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

इन्वेस्टमेंट नाम पर धोखाधड़ी: इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी पप्पू पटेल एवं गोपाल पटेल क्षेत्र में ही किसी काम से आए हुए हैं. सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार किया और अब उनसे पूछताछ की जा रही है. आरोपियों ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर कई लोगों से करोड़ों रुपए ले लिए थे और उसके बाद वह फरार हो गए थे. जिस पर विभिन्न जगहों पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. आरोपियों ने यूएस के इंडिया लिमिटेड इंदौर एवं मालवांचल इंडिया लिमिटेड चिटफंड कंपनी के विरुद्ध देवास जिले के टोंक खुर्द में भी प्रकरण दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details