मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News लव जेहाद में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ रेप की FIR

By

Published : Dec 23, 2022, 7:09 PM IST

इंदौर के जूनी इंदौर पुलिस ने लव जेहाद से पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. मामले की काफी बारीकी से जांच की जा रही है. दूसरे मामले में फर्जीवाड़े की शिकायत पर पुलिस ने एक नाइजीरिन को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Indore Crime News Rape
लव जेहाद में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफर रेप की FIR

इंदौर।शहर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मोइन खान नामक युवक की बीएससी फाइनल ईयर की तैयारी कर रही छात्रा से मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद मोइन खान ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया और अपनी बहन के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती में जब शिकायत करने की बात कही तो आरोपी मोइन खान डराने धमकाने लगा. पीड़िता ने पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी. जहां पीड़ित की शिकायत पर आरोपी मोहन के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. योगेश सिंह तोमर थाना प्रभारी का कहना है कि मोइन खान को 3 दिन पहले बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक मॉल में पकड़कर थाने के हवाले किया था.

नाइजीरियन युवक गिरफ्तार :धोखाधड़ी के मामले में पुलिस द्वारा नाइजीरिया के युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले के अनुसार इंदौर के एक व्यापारी द्वारा रोहित इंटरप्राइजेज से ओरिजा एक्स्ट्रा नामक दवा खरीदने के लिए बातचीत की गई. यह केमिकल जानवरों की बीमारी, कैंसर, किडनी सहित अन्य बीमारियों में काम आती है. इसको लेकर 24 लाख रुपए की राशि व्यापारी द्वारा संबंधित व्यक्तियों के खाते में ट्रांसफर की गई. व्यापारी द्वारा साइबर क्राइम को पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई गई.

नाइजीरियन युवक गिरफ्तार

Indore Crime इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, अंजाम हुआ दुष्कर्म, आरोपी इंजीनियर महाराष्ट्र से गिरफ्तार VIDEO

चार लोगों ने किया फर्जीवाड़ा :शिकायत के आधार पर साइबर क्राइम द्वारा सोनू सिंह, डोसो डोंटस, जगदीश पोल, राकी उर्फ विकास, के खिलाफ 420 सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया, जिसमें डोसो मूल रूप से नाइजीरिया का रहने वाला है. उसे तिहाड़ जेल से इंदौर साइबर क्राइम लेकर आई है. बताया जा रहा है कि इनके द्वारा छत्तीसगढ़, दिल्ली-मुंबई सहित अन्य राज्यों में केमिकल के नाम पर धोखाधड़ी की गई है. साइबर क्राइम की निरीक्षक अंजू पटेल ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details