मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: ससुर ने की बहू के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 28, 2023, 6:00 PM IST

बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के साथ उसके ससुर ने अश्लील हरकत की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी ससुर से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ससुर ने की बहू के साथ अश्लील हरकत

इंदौर।शहर में छेड़छाड़ को लेकर महिलाएं अब घरों में भी सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं. ऐसा ही शर्मनाक मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां बहू ने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी ससुर से पूछताछ करने में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार पीड़ित बहू ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि ससुर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है. इस मामले में पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने आरोपी ससुर को किया गिरफ्तारःपुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि "थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को उसका ससुर परेशान करता था, जिससे वह काफी आहत हुई. इसी कारण से महिला में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ करने में जुटी हुई है."

नौकरी दिलवाने नाम पर छात्र के साथ धोखाधड़ी

नौकरी दिलवाने नाम पर छात्र के साथ धोखाधड़ीः इंदौर में धोखाधड़ी की वारदातें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पीड़ित के साथ नौकरी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी हुई है. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाला छात्र नौकरी के साथ पढ़ाई भी करना चाहता था और इसी मंशा से टेलीग्राम ग्रुप के माध्यम से वह नौकरी तलाश रहा था कि तभी ऑनलाइन तरीके से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 1.65 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर दी है. इस मामले में पुलिस ने छात्र की शिकायत पर धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :-

साइबर सेल की मदद से कर रहे आरोपी की तलाशःइस मामले को लेकर डीसीपी आरके सिंह ने बताया कि,"छात्र को नौकरी दिलवाने के नाम पर आरोपियों ने टेलीग्राम ग्रुप के माध्यम से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details