मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश, भाई ने ही की थी भाई की हत्या, जानिए क्या थी वजह

By

Published : Apr 28, 2023, 5:51 PM IST

दिसंबर 2022 में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Indore Crime News
पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

इंदौर।पुलिस ने दिसंबर 2022 में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार भाई ने ही भाई की हत्या को अंजाम दिया था. दिसंबर 2022 में पुलिस को सूचना मिली थी कि वीरेंद्र उर्फ गोलू तेली खेड़ा की अन्ना कॉलोनी के समीप बेसुध अवस्था में झाड़ियों में पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मृत्यु के बाद कराए गए पोस्टमार्टम के आधार पर जांच में सामने आया कि युवक की गला घोटकर हत्या की गई है.

पुलिस ने लोगों से की पूछताछःपुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर लोगों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान सामने आया कि मृतक वीरेंद्र की मौत के पूर्व वह अपने छोटे भाई मनीष के साथ खेतों की तरफ जाते देखा गया था. पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बताए जाने के बाद मोबाइल की कॉल डिटेल व अन्य साक्ष्य एकत्रित किए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मनीष और उसके दोस्त सुरेंद्र कचावा से पूछताछ की. इस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

आरोपियों ने बताई सच्चाईःआरोपियों ने बताया कि वीरेंद्र शराब पीने के लिए घर से पैसे लेता था और मां के साथ मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उन्होंने उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए पहले वीरेंद्र को शराब पिलाई और शराब के नशे में रस्सी से उसका गला घोट दिया उसे आत्महत्या बताने के लिए पेड़ पर टांगने की कोशिश की. परंतु सफल नहीं होने पर उसे नाले के समीप फेंक कर भाग गए. हत्या करने के पूर्व आरोपियों ने मेडिकल दस्ताने और रस्सी खरीद कर अपने साथ रखी थी.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

2 आरोपियों को किया गिरफ्तारःइस मामले में एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि "दिसंबर 2022 को हुई युवक की हत्या के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details