मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में चोरी के 2 मामले, कोरियर कंपनी के ऑफिस से पार्सल गायब, गोदाम से घी और काजू की चोरी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 9:52 PM IST

Indore Crime News: इंदौर से दो मामले सामने आए हैं. जहां पहले मामले में एक कोरियर कंपनी से पार्सल चोरी हो गया, तो वहीं दूसरे मामले में एक हलवाई द्वारा गोदाम से काजू, बादाम और घी की चोरी हुई.

Indore Crime News
क्राइम न्यूज

कोरियर कंपनी के ऑफिस से पार्सल चोरी

इंदौर।जिल के छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र में मौजूद एक कोरियर कंपनी के ऑफिस से पार्सल का बॉक्स गायब हो गया. इसके बाद फरियादी ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं दूसरे मामले में इंदौर की परदेसी पुरा पुलिस ने एक हलवाई को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. बता दें आरोपी पर ₹5000 का इनाम भी था और पिछले दिनों उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने हलवाई को पकड़ने के लिए एक योजना बनाई और उसे एक शादी में काम करवाने का लालच दिया. जैसे ही वह संबंधित जगहों पर पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

कंपनी से पार्सल हुआ गायब: पहला मामला इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है. छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में मौजूद एक कोरियर कंपनी के वहां से एक पार्सल अचानक से गायब हो गया. इसके बाद कोरियर कंपनी के संचालकों ने मामले की शिकायत छोटी ग्वाल टोली पुलिस से की. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की. इसी दौरान सीसीटीवी फुटेज में एक युवक नजर आया, जो पार्सल कंपनी के दफ्तर से पार्सल उठाकर ले जाते हुए नजर आया. फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. जांच सामने आया है कि पार्सल में कीमती इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों के साथ ही ओपो कंपनी के कई मोबाइल शामिल है.

हलवाई ने काजू-घी और बादाम चुराए: वहीं दूसरा मामला इंदौर के परदेसी पुरा थाना क्षेत्र का है. परदेसी पुरा पुलिस ने जितेन उर्फ जीतू मीणा को गिरफ्तार किया है. बता दें जितेंद्र मीणा मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन 2021 में उसने शंकर शर्मा के गोदाम से काजू, घी और बादाम के डिब्बे चुराए थे. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. सीसीटीवी के आधार पर शंकर शर्मा ने मामले की शिकायत परदेसी पुरा पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी जीतू उर्फ जितेन मीणा के खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से लगातार फरार चल रहा था.

यहां पढ़ें...

आरोपी पर इनाम भी था घोषित: वहीं आरोपी के ऊपर पुलिस ने 5000 का इनाम भी घोषित किया था. इसी दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली की आरोपी इंदौर शहर में ही कहीं पर रह रहा है. वह काम की तलाश में है. उसे एक शादी समारोह में काम देने की बात कहते हुए एक जगह पर बुलवाया और कहा कि प्रोग्राम का मेनू डिसाइड करना है. जीतू उर्फ जितेन मीणा जैसे ही उस स्थान पर पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी के मुताबिक मामले में 5000 इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details