मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: इंदौर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी 1 करोड़ की अवैध शराब, गुजरात में खापने की थी तैयारी

By

Published : Jul 5, 2023, 5:50 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने पीथमपुर से लगभग 1 करोड़ रुपए की शराब पकड़ी है. आरोपी ने बताया कि इस शराब को पंजाब से गुजरात में सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

Indore crime news
इंदौर क्राइम न्यूज

इंदौर।क्राइम ब्रांच ने फिश फूड की आड़ में अवैध तरीके से लाई जा रही शराब की 1 हजार पेटी पकड़ने में सफलता हासिल की है. दरसअल, इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पीथमपुर क्षेत्र में एक ट्रक है जो पंजाब से अवैध तरीके से विदेशी शराब लेकर आया है और ये ट्रक शराब लेकर गुजरात जा रहा है. जिस पर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल द्वारा तुरंत एक टीम गठित कर ट्रक को पीथमपुर में रोक लिया गया. पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, तो पता चला कि उसमें फिश फूड की आड़ में विदेशी शराब की करीब 1 हजार पेटी मिली. इस अवैध शराब की कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये के आसपास आंकी जा रही है. मौके से पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गुजरात में किस व्यक्ति को इतनी मात्रा में शराब देने के लिए जा रहे थे और पंजाब में कहां से इतनी बड़ी मात्रा में शराब लेकर आए थे. पुलिस जांच में जुटी है.

चोरी की घटना में आरोपी गिरफ्तार:इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में पिछले दिनों वाहन चोरी की घटनाएं सामने आई थीं. वहीं, वाहन चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की. उसी टीम के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से चार से अधिक वाहन भी जब्त किए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. विभिन्न पार्किंग स्थानों से गाड़ियों को चुराते थे और उन्हें विभिन्न क्षेत्रों में बेच देते थे. जो पैसे मिलते थे उनसे ब्रांडेड कपड़े और अलग-अलग तरह के शौक को पूरा कर लेते थे.

ये भी पढ़ें :-

हत्याकांड मामले में आरोपी गिरफ्तार:इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों छोटी सी बात को लेकर एक युवक ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है. पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते यह हत्या की गई थी. आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से मृतक आशुतोष को विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित एक खुले मैदान में बुलाया और यहां पर वे शराब पीने के लिए बैठे. इस दौरान पुरानी बात को लेकर विवाद हुआ. आरोपियों ने अपने पास मौजूद बल्ले से पीट-पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details