मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: युवक से तंग आकर युवती ने किया सुसाइड, पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Apr 22, 2023, 6:36 PM IST

इंदौर में सुसाइड का मामला सामने आया है. बताया जा रही है कि एक युवक युवती को परेशान कर रहा था. इसी से तंग आकर युवती ने सुसाइड कर लिया. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

Indore Crime News
इंदौर में सुसाइड केस

इंदौर।मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें अधिकांश युवा ही इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही एक ताजा मामले में पिछले दिनों एक युवती द्वारा सुसाइड नोट लिखकर सुसाइड की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर अमित नामक युवक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

जानिए पूरा मामला: दरअसल, इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि अमित और युवती के बीच में प्रेम प्रसंग था. उसी के बाद अमित लगातार युवती पर शादी करने के लिए दबाव बनाता था. जब युवती ने मना कर दिया तो अमित ने उसे जान से मारने की धमकी दी, जिससे युवती आहत हो गई थी और डरने लगी थी. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर युवती ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया. जब जानकारी पुलिस और एफएसएल टीम को लगी तो वहां पर मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया. उसी सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही आरोपी अमित की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details