मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में महिला तस्कर को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, 10 लाख के मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2023, 5:09 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक महिला तस्कर और उसके साथ को मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 10 लाख का मादक पदार्थ जब्त किया है.

indore crime branch arrest woman smuggler
इंदौर क्राइम ब्रांच ने महिला तस्कर को पकड़ा

इंदौर।जिला पुलिस लगातार अपराधों की रोकथाम के लिए कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में इंदौरक्राइम ब्रांच की टीम ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाली एक कुख्यात महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि महिला तस्कर चप्पलों में छुपाकर मादक पदार्थ की तस्करी कर रही थी. इसकी कीमत लगभग 10 लाख बताई जा रही है. चेकिंग के दौरान महिला को पकड़ा गया है. आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ब्राउन शुगर का पैकेट जब्त: इंदौर में एक महिला तस्कर लंबे समय से अवैध धंधे संचालित कर रही है. इसी दौरान इंदौर क्राइम ब्रांच को यह सूचना मिली थी कि महिला तस्कर अपने एक साथी के साथ चप्पल में छुपाकर बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर की तस्करी कर रही है. इसी सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम ने राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की आईडिया मल्टी के वहां पर अनीता पांचाल और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. इसके बाद दोनों की तलाशी ली गई. जिसमें महिला के चप्पल से तकरीबन 106 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है. इसकी कीमत लगभग 10 लाख के आसपास आंकी जा रही है.

पढ़ें ये खबरें....

राजस्थान से जोड़े जा रहें हैं तार: इस मामले में पुलिस दोनों ही आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस का अनुमान है कि महिला तस्कर राजस्थान और उसके आसपास के क्षेत्रों से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर सप्लाई करती थी. आने वाले दिनों में राजस्थान के आसपास के विभिन्न क्षेत्रों में दबिश देकर वहां के भी तस्करों को पकड़ने की बात पुलिस कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details