मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर क्राइम ब्रांच ने बांसवाड़ा से फरार तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, मदद करने वाला भी सींखचों के पीछे

By

Published : Mar 3, 2023, 5:40 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के बांसवाड़ा से भागकर आए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बांसवाड़ा पुलिस को इस गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है.

Indore crime branch
इन्दौर क्राइम ब्रांच

इंदौर।क्राइम ब्रांच ने राजस्थान के बांसवाड़ा से भागकर इंदौर आए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन्होंने राजस्थान के बांसवाड़ा में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था. दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बांसवाड़ा के कुख्यात बदमाश तौसीफ, सोमिन और जबाज उर्फ लगड़ा इंदौर में रहने वाले आमिर खान के घर पर फरारी काट रहे हैं. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बांसवाड़ा पुलिस को इनको गिरफ्तार किए जाने की सूचना दे दी गई है. इन तीनों पर राजस्थान के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई वारदातों को अंजाम देने की FIR दर्ज हैं.

मांगी थी एक करोड़ रुपए से ज्यादा की फिरौती: इन आरोपियों ने बांसवाड़ा के रहने वाले एक शख्स से एक करोड़, दूसरे से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. फरियादियों ने स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत की. इन बदमाशों ने एक अन्य व्यक्ति पर गोलियां चलाई थीं क्योंकि उसने फिरौती की रकम देने से इनकार कर दिया था. इस तरह ये लोग अपने नाम की दहशत फैलाना चाहते थे ताकि इनकी उगाही का कारोबार जम जाए. जब बांसवाड़ा पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की तो ये लोग इंंदौर भाग आए.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें

बांसवाड़ा ले जाएगी पुलिस:बांसवाड़ा से फरार होने के बाद तौसीफ, सोमिन और जबाज उर्फ लगड़ा इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में रहने वाले आमिर के पास पहुंच गए और वहां छुपकर फरारी काटने लगे. मुखबिर ने जब पुलिस को इनकी संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पुलिस को दी तो क्राइम ब्रांच ने इन्हें धर दबोचा. इनकी मदद करने वाले आमिर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. अब बांसवाड़ा पुलिस इंदौर आकर सभी आरोपियों को अपनी हिरासत में लेगी ताकि स्थानीय अदालत में इन पर मुकदमा चलाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details