मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Viral Video: इंदौर में कोचिंग टीचर की बीच सड़क पर नग्न कर पिटाई, छात्रा से छेड़छाड़ कर दी थी गलत करने की धमकी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 13, 2023, 12:26 PM IST

Updated : Sep 13, 2023, 1:36 PM IST

Indore Crime News: इंदौर में नीट की तैयारी करने वाली एक छात्रा से कोचिंग टीचर ने छेड़छाड़ की, इसके बाद छात्रा के परिजनों ने टीचर को बीच सड़क पर नग्न कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Coaching teacher beaten in Indore
इंदौर में बीच सड़क पर कोचिंग टीचर की पिटाई

इंदौर में कोचिंग टीचर की बीच सड़क पर नग्न कर पिटाई

इंदौर।शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में 2 कोचिंग टीचर ने छात्रा से छेड़छाड़ की, जब छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो गुस्साए परिजनों ने टीचर को कोचिंग के सामने ही नग्न कर पीट दिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं एक अन्य आरोपी फरार है.

इंदौर में बीच सड़क पर कोचिंग टीचर की पिटाई:मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है, जहां तुकोगंज थाना क्षेत्र के गीता भवन की एक निजी कोचिंग में नीट की तैयारी करने खरगोन से इंदौर आई एक छात्रा के साथ कोचिंग टीचर ने अश्लील हरकत की. इस मामले में छात्रा ने रात में अपने परिजनों को जानकारी दी, इसके बाद सुबह परिजन कोचिंग सेंटर और टीचर को बाहर बुलाया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं छात्रा के परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले टीचर के बीच सड़क पर कपड़े उतार दिए और उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया.

छात्रा ने परिजनों को बताई टीचर की करतूत:परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि "हमने हमारी बच्ची को नीट की तैयारी करने खरगोन से इंदौर भेजा था, यहां उसने गीता भवन पर कोचिंग ज्वॉइन की थी. बच्ची आए दिन बताती थी कि कोचिंग के 2 टीचर मुझे परेशान करते हैं, अभी कुछ दिनों पहले भी टीचर ने कोचिंग की कैंटीन में बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी. जब बच्ची ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकलवाने की धमकी दी, इससे वह डर गई, लेकिन उसी दिन से टीचर उसे(बच्ची को) बार-बार कॉल करके परेशान कर रहा था, जिसके बाद उसने ये बात अपनी बुआ से शेयर की. बुआ ने ये बात सारे परिवार को बताई." इसी के बाद छात्रा के परिजनों ने सुबह-सुबह कोचिंग पहुंचकर टीचर को नग्न कर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें:

टीचर की धमकी को छात्रा ने किया रिकॉर्ड:मामले में पीड़ित छात्रा ने बताया कि "दोनों सर काफी दिनों से मुझे परेशान कर रहे थे, मंगलवार रात को जब उन्होंने मुझे फोन करके धमकी दी तो मैंने कहा मैं सबको बता दूंगी कि आप कैसी कैसी हरकतें करते हैं. इसके बाद सर ने मुझसे कहा कि अगर तुमने ये बात किसी को भी बताई तो बहुत ज्यादा गलत हो जाएगा, इसलिए भलाई इसी में ही है कि किसी को बताना मत.. मैंने ये बात अपने फोन में रिकॉर्ड की और अपने घरवालों को भेज दी थी."

1 आरोपी गिरफ्तार एक फरार:फिलहाल मामले में पुलिस का कहना है कि "2 कोचिंग टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपी टीचर एक ही कमरे में रहते हैं, लेकिन फिलहाल पुलिस के 1 ही आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार है."

Last Updated : Sep 13, 2023, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details