मध्य प्रदेश

madhya pradesh

instagram reels: चलती बाइक पर सिगड़ी जलाना पड़ा भारी, दोनों युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2023, 9:21 PM IST

बाइक पर ठंड से बचने के जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की नजर इन युवकों पर पड़ गई. पुलिस बाइक का नंबर ट्रेस कर इनके घर जा पहुंची. दोनों युवकों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

indore viral bike video
चलती बाइक पर सिगड़ी जलाना पड़ा भारी

इंदौर। लोकप्रियता पाने के चक्कर में चलती बाइक पर सिगड़ी जलाना दो युवकों को भारी पड़ गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवकों के घर जा पहुंची और जिस गाड़ी पर सिगड़ी जलाई थी उसे न सिर्फ जब्ती में ले लिया, बल्कि दोनों के खिलाफ नामजद FIR भी दर्ज की गई है. अब दोनों युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि, रील बनाने के चक्कर ये युवक जानलेवा हरकत किए थे.

दोनों युवक गिरफ्तार:पूरा मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. विजयनगर थाना क्षेत्र में दो युवक बाइक पर सिगड़ी जलाते हुए कैमरे में कैद हुए थे. यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. विजय नगर पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी रोहित यादव एवं उसके एक दोस्त प्रदीप यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही गाड़ी को भी जब्त कर ली गई है.

बाइक पर सिगड़ी जलाने वाले दोनों के खिलाफ नामजद FIR

Indore Bike Video: ठंड से बचने का अजब उपाय, चलती बाइक पर रखी अंगीठी, अब खोज रही पुलिस

ये है मामला:विजय नगर पुलिस के मुताबिक, यातायात थाना में पदस्थ सूबेदार अमित कुमार यादव की शिकायत पर रोहित वर्मा और प्रदीप यादव के विरुद्ध धारा 285, 290, 279 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपियो का एक वीडियो जारी हुआ था. इसमें दोनों विजय नगर क्षेत्र से गुजर रहे थे. एक युवक बाइक चला रहा था, जबकि दूसरा युवक पीछे मुंह कर बैठा था और सिगड़ी जलाते हुए चल रहा था. रात में बने इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा था. आसपास चल रहे लोग भी युवकों का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे थे. जैसे ही वीडियो अफसरों तक पहुंचा, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) महेशचंद्र जैन ने बाइक (एमपी 09 एनडी 6420) के आधार पर पुलिस भेज दी. एडिशनल सीपी ने आरोपित युवकों के विरुद्ध थाने में भी केस दर्ज करवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details