मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो पक्षों का निपटारा कराने पहुंची पुलिस से अभद्रता, CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 18, 2020, 9:21 AM IST

मल्हारगंज थाना क्षेत्र के जिंसी चौराहे पर मकान को लेकर दो पक्षों का विवाद हो रहा था, जहां बीच-बचाव करने गई पुलिस से दोनों पक्षों के लोगों ने अभ्रदता की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

indore
इंदौर

इंदौर।मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के जिंसी चौराहे पर मकान को लेकर दो पक्षों का विवाद हो रहा था, और इसी विवाद की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिली जिसके बाद बीट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और विवाद करने वालों को समझाइश दी गई.

दो पक्षों में विवाद

घटना सोमवार शाम की मल्हारगज थाना क्षेत्र के जिंसी चौराहे की बताई जा रही है. बता दे जिंसी चौराहे पर भोला यादव और बब्बू यादव का मकान को लेकर विवाद काफी सालों से चल रहा है, और सोमवार शाम को भी दोनों पक्षों का विवाद मकान को लेकर हुआ. इस दौरान वहां पर दोनों पक्षों के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया और इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को भी वहां से गुजर रहे लोगों के द्वारा दी गई.

सूचना मिलते ही बीट पर जवान पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और विवाद करने वाले युवकों का वीडियो बनाने लगे लेकिन विवाद कर रहे युवकों ने पुलिस को देख जमकर उत्पात मचाया, और पुलिस के सामने ही वह जमकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे वहीं पुलिसकर्मियों ने जब दोनों पक्षों को अलग करने की कोशिश की तो दोनों पक्षों ने पुलिसकर्मियों से ही अभद्रता कर दी. इस दौरान एक पक्ष ने तो पुलिसकर्मी की बंदूक तक छीनने का प्रयास किया लेकिन जैसे तैसे पुलिसकर्मी ने अपनी बंदूक बदमाश से बचाई और पूरे मामले की सूचना अन्य पुलिसकर्मियों को भी दी.

इस पूरी घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बदमाशों के द्वारा पुलिस के सामने ही उत्पात मचाया जा रहा है. वहीं पुलिसकर्मी दोनों पक्ष को रोकने का काफी प्रयास करते रहें, लेकिन दोनों पक्षों के द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ ही अभद्रता शुरू कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि जिन युवकों ने क्षेत्र में उत्पात मचाया उन दोनों ही युवकों पर अपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज है. जिनमें बब्बू यादव पर चार अपराधिक मामले दर्ज है, जबकिभोला यादव पर 15 अपराध दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details