मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्कूल संचालक सुसाइड केस में 14 पर FIR दर्ज, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 19, 2020, 8:50 PM IST

इंदौर जिले के चंदन नगर में एक स्कूल संचालक ने पांच माह पहले तनाव के चलते आत्महत्या कर ली थी. मामले में पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

indore
स्कूल संचालक आत्महत्या के मामले में 14 लोगों पर FIR दर्ज

इंदौर।इंदौर जिले की चंदन नगर पुलिस ने स्कूल संचालक की आत्महत्या के मामले में 14 लोगों पर 306 के तहत विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है, जिसमें एक मृतक का पार्टनर शामिल है. इन सभी आरोपियों द्वारा स्कूल संचालक पर रुपए के लेन-देन को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह है मामला

पिछले एक माह पूर्व दिल्ली वर्ल्ड स्कूल के संचालक गोपाल मान धनिया फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जहां पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मृतक के पास से प्राप्त हुआ था, जिसमें करोड़ों रुपए के लेनदेन और 14 लोगों द्वारा उस पर दबाव बनाने का जिक्र किया गया था. जिसकी वजह से गोपाल काफी तनाव में चल रहा था और आखिरकार अपनी आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतक के साथी अनीस कुरैशी व अन्य तीन लोगों को गिफ्तार किया है. वहीं 10 लोगों की तलाश पुलिस कर रही है.

पांच माह बाद पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

इस पूरे मामले में पुलिस ने पांच महीनों तक बारीकी से जांच पड़ताल की है. उसके बाद 14 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 10 लोग अभी भी फरार चल रहे हैं. जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है. आत्महत्या के पीछे का कारण बीस से 25 करोड़ रुपए का लेन-देन था और उसी के चलते काफी प्रताड़ित किया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details