मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गर्लफ्रेंड को आईफोन दिलाने देते थे चेन लूट की वारदात को अंजाम, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2023, 10:37 PM IST

इंदौर में चेन लूट के मामले सामने आ रहे हैं. विजय नगर थाना क्षेत्र में आरोपी अभिषेक उर्फ गब्बू ने गर्लफ्रेंड को आईफोन गिफ्ट करना था इसीलिए उन्होंने चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Etv Bharat
इंदौर में चेन लूट का मामला

इंदौर में चेन लूट का मामला

इंदौर:इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों चेन लूट की वारदातें सामने आई थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों से तीन लाख 50 हजार रुपये की 6 चेन भी बरामद की है. आरोपी गर्लफ्रेंड को आईफोन गिफ्ट करना चाहते थे, इसलिए घटना को अंजाम देते थे. मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है.

ऐसे करते थे लूट: पिछले दिनों इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला जब अपने घर के बाहर टहल रही थी. उसे बाइक सवार बदमाशों ने निशाना बनाकर उनके साथ चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी बड़ी मात्रा में सस्ते दामों पर सोने की चेन बेचने के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया. जब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरे मामले में एक के बाद एक सभी आरोपियों के नाम बता दिए.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी की तलाश जारी:विजय नगर पुलिस ने आरोपी अभिषेक उर्फ गब्बू, कालू जैनवाल, सुधांशु गुप्ता, नौशाद, लोकेश और शैलेश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 दो पहिया वाहन के साथ ही लूटी हुई छह चेन भी बरामद की है. जिनकी कीमत तकरीबन 3 लाख 50 हजार रुपए के आसपास आंकी गई है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आरोपी अभिषेक उर्फ गब्बू गिरोह का सरगना है. अभिषेक उर्फ गब्बू ने अपनी गर्लफ्रेंड को आईफोन गिफ्ट करना था, इसीलिए उन्होंने चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया. पकड़े गए आरोपियों में से अधिकतर अभिषेक उर्फ गब्बू के कहने पर ही चेन लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. फिर उन्हें सस्ते दामों में बेचकर आपस में पैसे बांट लेते थे. जल्द ही पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details