मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हुड्डा ने महिला विधायक से खिंचवाया ट्रैक्टर, बीजेपी महिला मोर्चा ने फूंका पुतला

By

Published : Mar 12, 2021, 11:57 AM IST

हरियाणा के कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा महिला विधायक से ट्रैक्टर खिंचवाया गया, जिससे नाराज भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचकर विधायक के खिलाफ प्रदर्शन किया.

burnt effigy of Bhupendra Singh Hooda
कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका

इंदौर। शहर में भाजपा और कांग्रेस की राजनीति उस समय गरमा गई, जब हरियाणा के कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने महिला विधायक से ट्रैक्टर खिंचवाई. इसके विरोध में भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंका, जिसके बाद कांग्रेस ने सभी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराने की मांग की.

कांग्रेसी नेता भी विरोध पर उतारू

महिला दिवस के मौके पर कांग्रेस नेता भपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा एक महिला विधायक से ट्रैक्टर खिंचवाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका. इस दौरान यहां जमकर नारेबाजी भी हुई. इधर आम तौर पर सूने पड़े रहने वाले कांग्रेस कार्यालय पर भाजपा के प्रदर्शन की खबर लगते ही कांग्रेसी नेता भी विरोध पर उतारू हो गए, जो बिना अनुमति के भाजपा नेताओं द्वारा प्रदर्शन करने पर सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने थाने पहुंच गए.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका

इस पूरे मामले में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि मध्य प्रदेश में महिलाओं को पूजा जाता है, जबकि हरियाणा में उनके साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले कोई और नहीं बल्कि कांग्रेसी हैं, जिनका विरोध नारी शक्ति द्वारा किया गया है. इधर नाराज कांग्रेस नेता भी अब भाजपा कार्यालय पर नए सिरे से प्रदर्शन की रणनीति पर विचार कर रहे हैं. हालांकि, भाजपा महिला मोर्चा का कहना है कि किसी भी कीमत पर महिलाओं का अपमान सहन नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details