मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर पुलिस की जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 42 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2020, 5:02 PM IST

इंदौर पुलिस ने 40 से अधिक जुआरियों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है वहीं इस पूरे मामले में अब पुलिस कार्रवाई कर रही है, बता दें इंदौर पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान कुछ जुआरी सिरपुर तालाब की पाल पर जुआ खेल रहे हैं इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर जुआरियों को पकड़ा और कार्रवाई को अंजाम दिया.

Gambler arrested by police
पुलिस की गिरफ्त में जुआरी

इंदौर।मध्यप्रदेश पुलिस इन दिनों बदमाशों के खिलाफ विशेष अभियान चालकर उनकी गिरफ्तारी कर रही है. इसी कड़ी में इंदौर पुलिस ने 42 से ज्यादा जुआरियों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. इंदौर के चंदन नगर और अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 42 से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं इस पूरे मामले में अब पुलिस कार्रवाई कर रही है.

जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवा

चंदन नगर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान कुछ जुआरी सिरपुर तालाब की टाल पर जुआ खेल रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दो टीमें बनाई और छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया. छापामार कार्रवाई में कई जुआरी पुलिस को देखकर फरार भी हो गए लेकिन पुलिस ने इस तरह की योजना बनाई थी कि वहां से जुआरी भागने की जुगाड़ नहीं लगा पाया. पुलिस ने जुआरियों को पकड़ने के लिए मजदूरों का रूप रखा और जहां पर जुआरी जुआ खेल रहे थे उस स्थान पर जाकर जाकर खड़े हो गए और जैसे ही अन्य टीम वहां पर पहुंची पुलिस ने सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया.

छापामारी में सरगना भी गिरफ्तार

वहीं पूरे मामले में पुलिस ने जुआ एक्ट सहित अन्य धाराओं में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पकड़े गए जुआरियों से पुलिस ने कुछ राशि भी जब्त की है. इंदौर शहर की पुलिस इनके आका यानी मुख्य सरगना को भी पुलिस ने कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details