मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'बल्लेबाज' विधायक का मंत्री को खुला चैलेंज, कहा-'इंदौर से लड़ो चुनाव पता चल जाएगा कि शेर कौन है और गीदड़ कौन'

By

Published : Nov 6, 2019, 8:48 PM IST

इंदौर तीन विधानसभा से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री सज्जन वर्मा को लेकर एक बयान दिया है, इस बयान में आकाश ने मंत्री वर्मा को इंदौर आकर चुनाव लड़ने की चुनौती दी है, वहीं मंत्री वर्मा ने भी पलटवार किया है.

आकाश विजयवर्गीय और सज्जन वर्मा

इंदौर। कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र विधानसभा 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि आपकी औकात नहीं है कि आप कैलाश विजयवर्गीय की बराबरी करें, आप उनके पैरों की धूल तक नहीं हैं.

वर्चस्व और बयान की राजनीति


सोशल मीडिया पर जारी किए इस वीडियो में आकाश ने मंत्री वर्मा पर जमकर निशाना साधा है. आकाश ने कहा कि 'यदि आप में हिम्मत है तो इंदौर से चुनाव लड़के दिखाओ' खुला चैलेंज करते हुए आकाश विजयवर्गीय ने ये भी कह दिया कि 'आपकी औकात क्या है, शेर कौन है और गीदड़ कौन ये जल्द मालूम पड़ जाएगा.'


पूरे मामले में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आकाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए कहा कि 'तुम्हारी औकात क्या है ये जनता जान चुकी है'. इस बयानबाजी से लगता है कि अब कांग्रेस बीजेपी की लड़ाई वर्चस्व की लड़ाई के रूप में होने वाली है. क्योंकि जहां हमेशा से सज्जन वर्मा कैलाश विजयवर्गीय को आड़े हाथों लेते हैं वहीं अब पुत्र अपने पिता के पक्ष में खड़े हुए हैं और सज्जन वर्मा पर सीधे निशाना साध रहे हैं लेकिन सज्जन वर्मा ने ये भी साफ कर दिया कि यदि कैलाश विजयवर्गीय को सरकार द्वारा किसानों की लिस्ट चाहिए तो वे उनके घर आकर ले सकते हैं. अब आकाश पर भी सीधे प्रहार सज्जन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Intro:कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र विधानसभा 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जिसमें खुली चेतावनी सज्जन सिंह वर्मा को देते हुए कहा कि आपकी औकात नहीं है कैलाश विजयवर्गीय के बराबर आप कैलाश विजयवर्गीय की पैरों की धूल तक नहीं है यदि आप में हिम्मत है तो इंदौर से चुनाव लड़के दिखाओ खुला चैलेंज करते हुए आकाश विजयवर्गीय ने यह भी कह दिया कि आपकी औकात क्या है और शेर कौन है गीदड़ कौन है यह जल्द मालूम पड़ जाएगा एक बार फिर आकाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया हैBody:पूरे मामले में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आकाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए कहा कि तुम्हारी औकात क्या है यह जनता जान चुकी है और लगता है कि अब कांग्रेस बीजेपी की लड़ाई वर्चस्व की लड़ाई के रूप में होने वाली है क्योंकि जहां हमेशा से सज्जन वर्मा कैलाश विजयवर्गीय को आड़े हाथों लेते हैं वहीं अब पुत्र अपने पिता के पक्ष में खड़े हुए हैं और सज्जन वर्मा पर सीधे सवाल ये निशान दाग रहे हैं लेकिन सज्जन वर्मा ने यह भी साफ कर दिया कि यदि कैलाश विजयवर्गीय को सरकार द्वारा किसानों की लिस्ट चाहिए तो मेरे घर से आकर ले ले और वहीं अब आकाश पर भी सीधे प्रहार सज्जन करते हुए दिखाई दे रहे हैंConclusion:फीड इंजेस्टेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details