मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार्रवाई से बचने के लिए जिम ट्रेनर ने चली ये 'चाल'

By

Published : Mar 3, 2021, 1:51 AM IST

चेक बाउंस के मामले में एक जिम ट्रेनर को जब पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए बुलाया तो आरोपी ने इससे बचने के लिए थाने में एक फर्जी कोरोना रिपोर्ट पेश कर दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

Chandan Nagar Police Station
चंदन नगर थाना

इंदौर। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में चंदन नगर थाना क्षेत्र में भी धोखाधड़ी से संबंधित मामला आया है. जब संबंधित पक्ष को पुलिस ने सवाल जवाब के लिए थाने पर बुलाया तो संबंधित पक्ष ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट पुलिस को पहुंचा दी. फिलहाल अब देखना होगा कि पुलिस आने वाले दिनों में इस पूरे मामले में किस तरह की कार्रवाई करती है.

एमडी ड्रग्स में पकड़ाया आरोपी सम्राट, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

पेश की झूठी कोरोना रिपोर्ट

दरअसल 10 लाख रुपये के लेनदेन के मामले में एक जिम ट्रेनर ने षडयंत्र पूर्वक फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट तैयार कर ली. अब पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी में है. मामला चंदन नगर क्षेत्र का है. यहां रहने वाली पूजा जैन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जिम ट्रेनर जयेश चौहान ने उसके खिलाफ कोर्ट में चेक बाउंस का मामला दर्ज कराया है. जबकि उक्त चेक मैंने किसी नटराजन को दिया था जो जयेश का पार्टनर है. इसी बीच पुलिस ने जिम ट्रेनर को थाने बुलाया तो उसने थाने आने के बजाय कोरोना पॉजीटिव होने की फर्जी रिपोर्ट तैयार कर थाने में पेश कर दी. वहीं पुलिस पूरे मामले में अब फर्जी रिपोर्ट पेश करने वाले के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की तैयारी कर रही हैॉ

पुलिस से बचने के लिए तैयार की फर्जी रिपोर्ट

फिलहाल जब पुलिस ने इस पूरे मामले में सवाल जवाब के लिए उसे थाने पर बुलाया, तो संबंधित पक्ष ने इस पूरे मामले में फर्जी रिपोर्ट तैयार कर पुलिस के पास पहुंचा दी. फिलहाल यह पहला मामला है. जब पुलिस की कार्यप्रणाली से बचने के लिए किसी ने कोरोना पॉजिटिव होने की फर्जी रिपोर्ट तैयार कर पुलिस के हवाले कर दी. वहीं जब पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पुलिस को जानकारी लगी कि उसने बचने के प्रयास में इस तरह से फर्जी रिपोर्ट तैयार की और पुलिस को सौंप दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में संबंधित पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details