मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला का पर्स छीनकर भागे बदमाश, केस दर्ज

By

Published : Jan 24, 2021, 2:24 PM IST

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी में 2 बदमाशों ने महिला को निशाना बनाया और बैग छीनकर फरार हो गए. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है.

Malharganj Police Station
मल्हारगंज थाना

इंदौर। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट व चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. इसी तरह का एक मामला सामने आया है. इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी में 2 बदमाशों ने महिला को निशाना बनाया और बैग छीनकर फरार हो गए. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है.

घटना इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी की है. बता दें कि, रविवार देर रात महिलाएं कपड़ा मार्केट से काम खत्म कर अपने घर की ओर जा रही थी. इसी दौरान जब वह मल्हारगंज थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी में स्थित हंसदास स्कूल के सामने पहुंची. उसी दौरान स्कूल के सामने दो बदमाश आए और महिला के हाथ में टंगे बैक को छीन कर फरार हो गए. महिला के बैग में नगदी सहित मोबाइल व अन्य सामान रखा हुआ था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

चकमा देकर आरोपी फरार

अचानक से हुई महिला के साथ घटना के बाद महिला ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास मौजूद रहवासियों से बदमाशों को पकड़ने के लिए गुहार लगाई. लेकिन शातिर बदमाशों ने महिला के द्वारा जिस तरह से पकड़ो पकड़ो की आवाज लगाई उसी तरह से उन्होंने भी आवाज लगाई और वहां पर मौजूद वाहन चालकों को कंफ्यूज कर दिया. आसानी से वहां से भागने में फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details