मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पड़ोसी दंपति ने बुजुर्ग महिला को दी जान से मारने की धमकी, पालतू कुत्ते को लेकर हुआ विवाद

By

Published : Dec 2, 2020, 10:55 PM IST

इंदौर के मल्हारगंज में एक 62 वर्षीय महिला ने अपने पड़ोसी दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि दंपति ने महिला के साथ गाली-गलौज की, मारपीट की और तो और जान से मारने की धमकी भी दी.

Malharganj police station
मल्हारगंज थाना

इंदौर। मल्हारगंज थाने में एक 62 वर्षीय महिला ने अपने घर के सामने रहने वाली दंपति के खिलाफ शिकायत की है. सीनियर सिटीजन महिला का कहना है कि उनके सामने रहने वाले दंपति का एक पालतू कुत्ता है और वह अक्सर उनके घर के बाहर गंदगी कर देता है. उस गंदगी को साफ करने के लिए जब बुजुर्ग महिला ने दंपति को कहा लेकिन दंपति ने उनसे विवाद कर लिया और जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने सीनियर सिटीजन की शिकायत पर दंपति के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है.

घटना रामगंज जिंसी की बताई जा रही है. यहां पर रहने वाली 62 वर्षीय निर्मला ने मल्हारगंज पुलिस को शिकायत की है कि उनके घर के सामने रहने वाले यश पटेल और उनकी पत्नी उर्वशी ने उनके साथ मारपीट की है. यश और उर्वशी पटेल का एक पालतू कुत्ता है, जो निर्मला पटेल के घर के सामने रोज गंदगी फैला जाता है. इसको लेकर पहले भी बुजुर्ग महिला ने दंपति को साफ-सफाई करने को कहा था. लेकिन दंपति अक्सर विवाद करते थे.

महिला को कहे अपशब्द

रविवार सुबह भी दंपति के कुत्ते ने निर्मला पटेल के घर के सामने गंदगी फैला दी थी. इसको लेकर उसने यश पटेल और उनकी पत्नी उर्वशी पटेल को साफ-सफाई को कहा. इस बात को लेकर जब यश पटेल ने 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज की. उन्हें अपशब्द भी कहे. इस के साथ यश पटेल की पत्नी उर्वशी पटेल ने बुजुर्ग महिला के साथ हाथापाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी भी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details