मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पैसे लेकर वैक्सीनेशन के आरोप वाला वीडियो निकला झूठा, मांगनी पड़ी माफी

By

Published : May 27, 2021, 4:33 PM IST

होशंगाबाद के सुखतवा वैक्सीन सेंटर पर पैसे लेकर वैक्सीनेशन किए जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो ट्वीट करने वाले शख्स की शिकायत झूठी निकली. पुलिस जांच में वीडियो में लगाए गए आरोप झूठे निकले. बाद में पुलिस केस से बचने के लिए झूठा वीडियो पोस्ट करने वाले व्यापारी ने लिखित में माफी मांगी.

Video accusing of taking money for vaccination turned out to be false
पैसे लेकर वैक्सीनेशन के आरोप वाला वीडियो निकली झूठा

होशंगाबाद। जिले के सुखतवा वैक्सीन सेंटर पर पैसे लेकर वैक्सीनेशन किए जाने का आरोप लगाते हुए वीडियो ट्वीट करने वाले शख्स की शिकायत झूठी निकली. पुलिस जांच में वीडियो में लगाए गए आरोप झूठे निकले. बाद में पुलिस केस से बचने के लिए झूठा वीडियो पोस्ट करने वाले व्यापारी ने लिखित में माफी मांगी, इसके बाद केस को रफा-दफा कर दिया गया.

पैसे लेकर वैक्सीनेशन के आरोप वाला वीडियो निकला झूठा

व्यापारी ने बनाया था फर्जी वीडियो

होशंगाबाद के सुखतवा में कृष्णकांत अग्रवाल नाम के स्थानीय व्यवसायी ने सोशल मीडिया पर सीएम को टैग करते हुए 2 ग्रामीणों के वीडियो पोस्ट किए थे. वीडियो में सुखतवा में पैसे लेकर वैक्सीन लगवाने का आरोप लगाया गया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो दोनों ही वीडियो झूठे पाए गए. इसके बाद पुलिस ने वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली.

विधायक की घोषणाः 100% टीकाकरण करो, 10 लाख के कार्य पंचायत में पाओ

एसडीएम कार्यालय में दिया लिखित माफीनामा

दरअसल वैक्सीन नहीं लगने से नाराज व्यापारी ने दो ग्रामीणों से जबरन वीडियो बनवा लिए थे. इसके बाद व्यापारी ने सीएम को टैग करते हुए इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. प्रशासन के सख्त तेवर देखने के बाद व्यवसायी कृष्णकांत अग्रवाल ने एसडीएम कार्यालय में लिखित में माफीनामा प्रस्तुत कर माफी मांग ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details