मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यमराज बनी बेकाबू बस: हाईवे के किनारे कच्चे मकान पर पलटी, दादी से छीन लिया पोता, जानिए कैसे हुआ हादसा

By

Published : Sep 4, 2021, 7:35 AM IST

Updated : Sep 4, 2021, 10:27 AM IST

road accident

जिले में एक परिवार पर उस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा, जब अनियंत्रित होकर बस (Bus) एक पर परिवार के मकान पर पलट गई. बस के पलटने से एक ही परिवार के तीन लोग उसके नीचे दब गए, जिसमें दो लोग घायल (Injured) हैं, जबकि एक बच्चे की मौत (Death) हो चुकी है. घायलों का अस्पताल (Hospital) में उपचार जारी है.

होशंगाबाद। जिलेसे हरदा (Harda) की ओर जाने वाली पटेल बस (bus) देर रात अनियंत्रित होकर संवालखेड़ा गांव (Sanwal Kheda ) के पास पलट गई. घर के ऊपर बस पलटने से एक ही परिवार के तीन लोग दब गए. जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल (Injured) हो गए, जबकि एक करीब पांच साल के बच्चे की बस के नीचे दबने से मौत (Death) हो गई.

अनियंत्रित बस पलटी

बस पलटने से एक बच्चे की मौत
दरअसल, होशंगाबाद (Hoshangabad) से हरदा (Harda) जाने बाली बस में करीब 15 लोग सवार थे. होशंगाबाद से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम संवालखेड़ा के पास रोड से करीब 30 फीट दूर किनारे बने एक कच्चे मकान पर बस पलट गई. बस पलटने से परिवार के तीन लोग बस के नीचे दब गए, जिसमे एक 5 वर्षीय बच्चे की बस के नीचे दबने से मौत (Death) हो गई. बस में करीब 15 लोग सवार थे. हालांकि यात्रियों (Passengers) को किसी प्रकार से ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

अनियंत्रित बस पलटने से बड़ा हादसा


MP में दर्दनाक सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े ऑटो को ट्राले ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 3 गंभीर घायल

कैसे हुआ हादसा
बता दें कि जहां ये हादसा हुआ उस घर के सामने से करीब तीन फीट की कच्ची नाली बनी है. घर के बाहर महिला शांतिबाई पति अमरसिंह बामने (46) अपने पोते लव के साथ खड़े थे. तभी अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में बस रॉन्ग साइड से पलटकर सड़क किनारे बने मकान के पास नाली में उतर गई. बस हादसे के दौरान बच्चा और महिला उस कच्ची नाली में जा दबे. काफी देर की मशक्कत दोनों को निकाला गया. इस दौरान मासूम बच्चे की मौत हो चुकी थी, जबकि महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

अनियंत्रित बस पलटने से बड़ा हादसा


घायलों का जारी है इलाज
परिवार के घायलों को जिला अस्पताल (Hospital) लाकर भर्ती करा दिया गया है. जिला अस्पताल सिविल सर्जन दिनेश दहलवार ने बताया के सांवलखेड़ा ग्राम के पास बस अनियंत्रित होकर एक घर पर पलट गई थी. जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया था. घायलों में एक बच्चे की मौत (Death) हो चुकी है, जबकि अन्य दो लोगों का इलाज जारी है.

Last Updated :Sep 4, 2021, 10:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details