मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बस में जहर खुरानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बरामद किए 32 लाख के आभूषण

By

Published : May 15, 2023, 11:01 PM IST

पुलिस ने जहर खुरानी मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 32 लाख के आभूषण बरामद किए हैं.

Narmadapuram News
बस में जहर खुरानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नर्मदापुरम। बस में एक चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर जहर खुरानी का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने फरियादी से 32 लाख के सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और 600 ग्राम सोने के आभूषण बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड ली है.

2 मई का है मामलाः जानकारी के अनुसार ये घटना 2 मई की रात करीब 2:30 बजे की है, जब फरियादी अभिलेंदु सामंत निवासी माखननगर का निवासी है जो सराफा बाजार से खरीद कर लेकर एवं रिपेयर करवाकर वर्मा बस से आ रहा था. इसी दौरान आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ पिला कर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि पीड़ित सोने के आभूषण लेकर भोपाल से आ रहा था. वहीं एनएमबी कॉलेज के सामने पहुंचे तो उसे जानकारी लगी कि उसका सोने के आभूषण का बैग चोरी हो गया है, जिसमें करीब 600 ग्राम सोने के आभूषण थे. इसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने में की.

पुलिस ने 4 टीमें की गठितःपुलिस ने पूरे घटनाक्रम को गंभीरता को देखते हुए पुलिस की 4 टीमें गठित कर टीआई कोतवाली, टीआई माखननगर बाबई एवं एसडीओपी नर्मदापुरम के नेतृत्व में पुलिस को आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सोने के आभूषण बरामद कर लिए हैं. आरोपी की पहचान रघुराज सिंह चौहान के तौर पर हुई है. इससे पहले भी आरोपी ने जहरखुरानी की घटना जीआरपी के विभिन्न यूनिट में अंजाम दे चुका है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया उसके पुलिस रिमांड ली गई है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी को किया गिरफ्तारः पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरु करण सिंह ने बताया कि 2 मई को फरियादी के पास से आरोपी 600 ग्राम सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया था. उन्होंने कहा कि इस मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से सोने के आभूषण बरामद कर लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details